फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिवालय के सामने पूर्व बीएसएफ जवान ने आत्महत्या की

सचिवालय के सामने पूर्व बीएसएफ जवान ने आत्महत्या की

हरियाणा सचिवालय के सामने बुधवार को एक बीएसएफ के अवकाश प्राप्त जवान ने जहर खाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने हरियाणा पुलिस के सिपाहियों पर बेटी के साथ रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। संदीप के...

सचिवालय के सामने पूर्व बीएसएफ जवान ने आत्महत्या की
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 27 Jan 2016 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा सचिवालय के सामने बुधवार को एक बीएसएफ के अवकाश प्राप्त जवान ने जहर खाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने हरियाणा पुलिस के सिपाहियों पर बेटी के साथ रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

संदीप के बैग से एक सुसाइड नोट भी मिला है। संदीप के जहर खाने के बाद सचिववालय परिसर में खलबली मच गई। थोड़ी ही देर में जहर का असर संदीप पर होने लगा और वो बेहोश होकर गिर पड़ा। वहां मौजूद पुलिसकर्मी उसे पीजीआई अस्पताल लेकर भागे लेकिन उसको बचाया नहीं जा सका। मरने से पहले संदीप ने मीडियाकर्मियों से बताया कि कुछ पुलिसकर्मी उसकी 15 साल की बेटी के साथ रेप करते हैं। इस पूरे कांड में उसकी पत्नी भी शामिल है क्योंकि उसके भी आरोपियों के साथ अवैध संबंध हैं। संदीप ने कहा कि आरोपी पुलिसकर्मियों ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने मुंह खोला तो वो जान से मार दिया जाएगा। उससे जिल्लत बर्दाश्त नहीं हो रही है इसलिए जान दे रहा है।

बताया जा रहा है कि वो सोनीपत के खरखौदा के पास सिसाना गांव का रहने वाला है। संदीप ने बताया कि उसकी पत्नी बेटी को थाने ले जाती है जहां उसे पुलिस वाले रात भर हवस का शिकार बनाते हैं। मरने से पहले संदीप ने पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की। संदीप के बैग से कई पत्र मिले हैं जो मुख्यमंत्री और हरियाणा पुलिस के डीजीपी के नाम जांच की गुहार लगाते हुए लिखे गए हैं।

इस मामले में हरियाणा सरकार की कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने कहा कि यह संवेदनशील मामला है। पूरे मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें