फोटो गैलरी

Hindi Newsपढ़ें रात 11 बजे की टॉप खबरें, शुभरात्रि

पढ़ें रात 11 बजे की टॉप खबरें, शुभरात्रि

आज दिनभर: शुक्रवार को एयर इंडियाकर्मी की चप्पल से पिटाई करने वाले सासंद रवींद्र गायकवाड़ को देश की लगभग सभी एयरलाइन्स ने बैन कर दिया। जिसके चलते रवींद्र गायकवाड़ को ट्रेन से मुंबई लौटना पड़ा। तो...

पढ़ें रात 11 बजे की टॉप खबरें, शुभरात्रि
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

आज दिनभर: शुक्रवार को एयर इंडियाकर्मी की चप्पल से पिटाई करने वाले सासंद रवींद्र गायकवाड़ को देश की लगभग सभी एयरलाइन्स ने बैन कर दिया। जिसके चलते रवींद्र गायकवाड़ को ट्रेन से मुंबई लौटना पड़ा। तो वहीं लगातार तीसरे दिन भी यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी एक्शन में दिखे। मुख्यमंत्री ने सरकारी कार्यालयों में उपस्थिति दर्ज कराने के लिए बायोमेट्रिक व्यवस्था लागू करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। उधर बिहार के लोगों को सरकार ने बिजली मंहगी कर जोर का झटका दिया है। एक अप्रैल 2017 से बिहार में बिजली 55 फीसदी महंगी हो जाएगी।

अगर बात खेल जगत की जाए तो शुक्रवार की शाम को टेस्ट टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मुंबई के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को आधिकारिक तौर पर शामिल कर लिया गया। हालांकि प्लेइंग इलेवन को लेकर आखिरी फैसला मैच से पहले शनिवार को ही होगा। वहीं मनोरंजन जगत से आज एक सनसनीखेज खबर आई टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ की कलाकार रही शिल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर संजय कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। 

कल का दिन: समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक 25 मार्च को आयोजित होगी। इस बैठक में नेता विपक्ष का चयन किया जाएगा। वहीं ग्रामीण स्तर पर खेलों को बढ़ावा देने और युवा प्रतिभाओं की पहचान करने के लिये 25 से 31 मार्च के बीच यहां दिल्ली ग्रामीण खेल महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। कल से बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच तीन मैंचों की एकदिवसीय सीरीज शुरु हो रही है।


कल सुबह का मौसम: शनिवार को सुबह का मौसम खुशनुमा रहेगा, लेकिन दिन में दिल्ली का अधिकतम तापमान 34°C तक जाने का अनुमान है।


और अब कुछ रोचक खबरें:

'सिमरन' की परेशानी: करण के डर से इस स्टार से सेटिंग में लगी हैं काजोल

बोल्ड VIDEO:तापसी-स्वरा ने कहा- क्लीवेज पर मुझे गर्व,इसे क्यों छिपाएं

ज्यादा तनाव ला सकता है गंजापन, स्ट्रेस के कई हैं नुकसान

आठ घंटे से ज्यादा नींद लेना खतरनाक, हो सकती हैं ये बीमारियां

तरबूज ही नहीं इसके बीज भी हैं फायदेमंद, शरीर की कमजोरी को करते हैं दूर

घर में लगाते हैं विंड चाइम तो इसके नीचे न बैठें, पढ़ें और भी बातें

GOOD NIGHT

पत्‍नी : आप बहुत भोले हैं.. आपको कोई भी आसानी से फंसा देता है..

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें