फोटो गैलरी

Hindi Newsदुनिया जानती है कौन दे रहा है आतंकवाद को बढ़ावा: राजनाथ सिंह

दुनिया जानती है कौन दे रहा है आतंकवाद को बढ़ावा: राजनाथ सिंह

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांटा से कांटा निकालने संबंधी रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान पर पाकिस्तान की तल्ख टिप्पणी का जवाब देते हुए आज कहा कि सारी दुनिया जानती है कि आतंकवाद को बढ़ावा...

दुनिया जानती है कौन दे रहा है आतंकवाद को बढ़ावा: राजनाथ सिंह
एजेंसीSun, 24 May 2015 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांटा से कांटा निकालने संबंधी रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान पर पाकिस्तान की तल्ख टिप्पणी का जवाब देते हुए आज कहा कि सारी दुनिया जानती है कि आतंकवाद को बढ़ावा कौन दे रहा है।

सिंह ने भारतीय स्टेट बैंक अधिकारी संघ के लखनऊ सर्किल के त्रैवार्षिक आम सभा कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में आतंकवाद के मुद्दे पर कांटे से कांटा निकालने के पर्रिकर के बयान पर पाकिस्तान द्वारा भारत पर आतंकवाद को बढ़ावा देने की टिप्पणी पर कहा, सारी दुनिया जानती है कि आतंकवाद को बढ़ावा कौन दे रहा है।

उन्होंने कहा कि भारत आतंकवाद को रोकने के लिये हरसंभव कदम उठा रहा है। पाकिस्तान को दहशतगर्दी से निपटने में पूरा सहयोग देना चाहिये, क्योंकि आज वह खुद भी इस संकट का शिकार है।

उल्लेखनीय है कि पर्रिकर ने हाल में एक साक्षात्कार में आतंकवाद का जिक्र करते हुए कांटे से कांटा निकालने का मुहावरा इस्तेमाल किया था और कहा था कि आखिर आतंकवादियों के खात्मे के लिए भारतीय सैनिकों का इस्तेमाल क्यों किया जाना चाहिए।

रक्षामंत्री के इस बयान की खासी आलोचना हुई थी। पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सरताज अजीज ने कहा था कि पर्रिकर के बयान से साबित होता है कि पाकिस्तान में आतंकवाद के पीछे भारत का हाथ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें