फोटो गैलरी

Hindi Newsहोमवर्क नहीं करने पर टीचर ने छात्रा को दी ये गलत सजा

होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने छात्रा को दी ये गलत सजा

राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा थाना क्षेत्र में एक अध्यापिका द्वारा सातवीं कक्षा की छात्रा की सलवार जबरन उतरवाने की शर्मनाक घटना के बाद शनिवार को मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने रविवार को बताया...

होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने छात्रा को दी ये गलत सजा
एजेंसीSun, 19 Feb 2017 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा थाना क्षेत्र में एक अध्यापिका द्वारा सातवीं कक्षा की छात्रा की सलवार जबरन उतरवाने की शर्मनाक घटना के बाद शनिवार को मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने रविवार को बताया कि एक निजी विद्यालय की अध्यापिका ने होमवर्क नहीं करने पर सातवीं कक्षा की छात्रा से कथित तौर पर जबरन सलवार उतारने के लिए कहा था।

थाना अधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि इस संबंध में छात्रा के परिजनों की ओर से अध्यापिका हीरल चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। दर्ज शिकायत के आधार पर अध्यापिका के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि इसी विद्यालय में पीड़िता छात्रा का भाई भी पढ़ता है। उसने घटना के बारे में परिजनों को बताया और उसके बाद परिजनों की ओर से अध्यापिका के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हालांकि आरोपी अध्यापिका को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें