फोटो गैलरी

Hindi Newsसाथ नाचने से रोका तो गर्भवती डांसर की गोली मारकर की हत्या

साथ नाचने से रोका तो गर्भवती डांसर की गोली मारकर की हत्या

पंजाब के भटिंडा में एक गर्भवती डांसर की स्टेज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिले के मयूर मंडी इलाके में आशीर्वाद मैरिज प्लेस में शुक्रवार को देर रात 24 वर्षीय आर्केस्ट्रा डांसर एक कार्यक्रम में...

साथ नाचने से रोका तो गर्भवती डांसर की गोली मारकर की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 09:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के भटिंडा में एक गर्भवती डांसर की स्टेज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिले के मयूर मंडी इलाके में आशीर्वाद मैरिज प्लेस में शुक्रवार को देर रात 24 वर्षीय आर्केस्ट्रा डांसर एक कार्यक्रम में स्टेज पर डांस कर रही थी। इसी दौरान नशे में धुत एक युवक उसके साथ डांस करने के लिए स्टेज पर पहुंच गया।

बताया जा रहा है कि डांसर ने अपने साथ डांस करने से मना किया तो वह गुस्से में आ गया और स्टेज पर ही हवाई फायरिंग करने लगा।

जैसा कि तस्वीरों में दिख रहा है, इसी दौरान स्टेज के सामने बैठे एक शख्स ने डबल बैरल बंदूक से डांसर कुलविंदर कौर की ओर फायर की तो कुलविंदर के सिर में लग गई और वह स्टेज पर ही गिर पड़ीं। इसके बाद उसकी मौत गई। कुलविंद दो माह की गर्भवती थीं।

इसी बीच पुलिस ने कहा है कि मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है उनमें एक आरोपी युवक के दो दोस्त और बैंक्वेट हॉल का मालिक है।

घटना के बाद से मुख्य आरोपी फरा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मुख्य आरोपी समेत चारों के खिलाफ हत्या मामला दर्ज किया गया है।

घटना के बाद आस पास के इलाके आर्केस्ट्रा विरोध प्रदर्शन किया और भटिंडा के सरकारी अस्पताल के सामने रोड जाम किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें