फोटो गैलरी

Hindi Newsमुंबई पुलिस ने लता, सचिन का मजाक उड़ाने वाले वीडियो को ब्लॉक करने को कहा

मुंबई पुलिस ने लता, सचिन का मजाक उड़ाने वाले वीडियो को ब्लॉक करने को कहा

मुंबई पुलिस ने फेसबुक और यूट्यूब से गायिका लता मंगेशकर और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ कथित मजाकिया बातचीत वाले कॉमेडियन तन्मय भट्ट के वीडियो को ब्लॉक करने को कहा है जिसके सामने आने के बाद विवाद...

मुंबई पुलिस ने लता, सचिन का मजाक उड़ाने वाले वीडियो को ब्लॉक करने को कहा
एजेंसीMon, 30 May 2016 09:08 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई पुलिस ने फेसबुक और यूट्यूब से गायिका लता मंगेशकर और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ कथित मजाकिया बातचीत वाले कॉमेडियन तन्मय भट्ट के वीडियो को ब्लॉक करने को कहा है जिसके सामने आने के बाद विवाद शुरू हो गया था। इस मामले में शिवसेना, भाजपा तथा मनसे ने आज तन्मय और एआईबी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

संगीत और क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियों को कथित रूप से अभद्र तरीके से दिखाने के तरीके पर बॉलीवुड से भी तीखी प्रतिक्रिया आई है और कई कलाकारों ने ऑनलाइन कॉमेडी समूह एआईबी के सदस्य तन्मय द्वारा बनाये गये वीडियो की निंदा करते हुए इसे खराब बताया है।

गत 26 मई को फेसबुक पर डाले गये सचिन वर्सेस लता सिविल वार शीर्षक वाले वीडियो में 86 साल की गायिका और 43 वर्षीय क्रिकेटर का मजाक उड़ाया गया है।

डीजीपी (परिचालन) संग्राम सिंह निशानदार ने कहा कि मनसे ने इस संबंध में शिवाजी पार्क थाने में शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने वीडियो की प्रति ले ली है और आगे की कार्रवाई से पहले विशेषज्ञों से कानूनी राय ली जाएगी।

निशानदार ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने फेसबुक और यूट्यूब को पत्र लिखकर उनसे वीडियो और इसके लिंक को ब्लॉक करने का अनुरोध किया है। डीजीपी ने कहा कि शहर पुलिस की विशेष शाखा जांच कर रही है।

मुंबई भाजपा के अध्यक्ष आशीष शेलार ने इस बारे में शहर पुलिस आयुक्त दत्ता पाडसालगीकर से शिकायत की थी जिसके बाद जांच शुरू की गयी।

राज ठाकरे नीत मनसे की फिल्म इकाई चित्रपट सेना ने पुलिस से वीडियो और इसके ऑनलाइन लिंक को ब्लॉक करने का भी अनुरोध किया। मनसे ने कथित तौर पर तन्मय की पिटाई की भी धमकी दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें