फोटो गैलरी

Hindi Newsशहीद जवानों की श्रद्धांजलि के लिये अर्धसैनिक बलों ने नहीं मनाई होली

शहीद जवानों की श्रद्धांजलि के लिये अर्धसैनिक बलों ने नहीं मनाई होली

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों के हमले में मारे गये सीआरपीएफ के 12 जवानों को अर्धसैनिक बलों को जवानों ने श्रद्धांजलि दिया। श्रद्धांजलि के रूप में अर्धसैनिक बलों ने आज होली का त्योहार नहीं मनाने...

शहीद जवानों की श्रद्धांजलि के लिये अर्धसैनिक बलों ने नहीं मनाई होली
एजेंसीMon, 13 Mar 2017 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों के हमले में मारे गये सीआरपीएफ के 12 जवानों को अर्धसैनिक बलों को जवानों ने श्रद्धांजलि दिया। श्रद्धांजलि के रूप में अर्धसैनिक बलों ने आज होली का त्योहार नहीं मनाने का निर्णय लिया है। सीआरपीएफ ने किसी भी क्षेत्र में होली समारोह से संबंधित रेजिमेंटल समारोह नहीं मनाने संबंधी आदेश जारी किया है।

इसके अलावा सीआईएसएफ, बीएसएफ, आईटीबीपी और एसएसबी जैसे अन्य बलों ने देश के सबसे बड़ी अर्धसैनिक बल के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त की है और घोषणा की है कि वो भी अपने संबंधित प्रतिष्ठानों में रंगों का त्योहार होली नहीं मनाएंगे। सीआरपीएफ ने टिवटर किया कि सीआरपीएफ का एकमात्र धर्म रक्षा के लिए तैनात रहना है। इसके अलावा महानिदेशक ने भी सुकमा के शहीदों के लिए खड़े होने वाले सभी देशभक्तों के प्रति आभार व्यक्त किया है। इसमें कहा गया है कि यह मारे गये जवानों के परिवार के सदस्यों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें