फोटो गैलरी

Hindi Newsभारतीय हवाई क्षेत्र में घुसा पाकिस्तानी विमान

भारतीय हवाई क्षेत्र में घुसा पाकिस्तानी विमान

पाकिस्तान का एक विमान सोमवार को भारत की हवाई सीमा में जम्मू के आऱ एस़ पुरा सेक्टर में देखा गया। हालांकि, कुछ मिनट बाद ही वह अपनी सीमा में लौट गया। यह विमान बहुत नीचे उड़ान भर रहा था। विमान को...

भारतीय हवाई क्षेत्र में घुसा पाकिस्तानी विमान
एजेंसीMon, 29 Aug 2016 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान का एक विमान सोमवार को भारत की हवाई सीमा में जम्मू के आऱ एस़ पुरा सेक्टर में देखा गया। हालांकि, कुछ मिनट बाद ही वह अपनी सीमा में लौट गया। यह विमान बहुत नीचे उड़ान भर रहा था। विमान को अंतरराष्ट्रीय सीमा की सुरक्षा कर रहे सीमा सुरक्षा बल के जवान ने देखा और इसकी सूचना कमान को दी। 

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, बीएसएफ ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि छह पंखों वाली, रूपहले रंग की एक उड़ने वाली वस्तु उसकी सीमा चौकी से देखी गई। इसने सोमवार को दोपहर 1.10 बजे भारतीय हवाई सीमा में प्रवेश किया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में बीएसएफ के दिल्ली मुख्यालय को रिपोर्ट भेज दी गई है।

भारतीय वायुसेना से बीएसएफ ने खबर की पुष्टि करने को कहा है, क्योंकि उड़ने वाली उस वस्तु को सेना के सिर्फ एक जवान और वहां काम कर रहे कुछ असैन्य नागरिकों ने देखा है। हालांकि, भारतीय वायुसेना का कहना है कि उसके राडार पर ऐसा कुछ नहीं दिखा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें