फोटो गैलरी

Hindi Newsबेइंतजामीः राजधानी एक्सप्रेस में घटिया भोजन से छह यात्री बीमार

बेइंतजामीः राजधानी एक्सप्रेस में घटिया भोजन से छह यात्री बीमार

नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस में रेलवे द्वारा परोसा गया खाना खाकर छह यात्री बीमार हो गए। इसके बाद मंगलवार को यात्रियों ने आसनसोल तथा सियालदह टर्मिनस पर विरोध-प्रदर्शन किया। एक महिला यात्री...

बेइंतजामीः राजधानी एक्सप्रेस में घटिया भोजन से छह यात्री बीमार
एजेंसीTue, 28 Mar 2017 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस में रेलवे द्वारा परोसा गया खाना खाकर छह यात्री बीमार हो गए। इसके बाद मंगलवार को यात्रियों ने आसनसोल तथा सियालदह टर्मिनस पर विरोध-प्रदर्शन किया।

एक महिला यात्री ने कहा, ‘रेलगाड़ी में खाने की गुणवत्ता बेहद घटिया है और यह समय पर परोसा भी नहीं जाता। जब लोग ऐसी रेलगाड़ियों से यात्रा के एवज में मोटी रकम अदा करते हैं, तो वे खाने की बेहतर गुणवत्ता व सेवाओं की उम्मीद करते हैं, लेकिन ऐसा अक्सर नहीं होता।’ पूर्व रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसी घटना 'कभी-कभार' सामने आती है।

विमान में बवाल: सांसद गायकवाड का टिकट एयर इंडिया ने फिर किया रद्द

इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री तथा आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि उन्हें भी कई बार राजधानी एक्सप्रेस में खराब गुणवत्ता का खाना मिला है। सुप्रियो ने आश्वासन दिया कि वह मुद्दे को रेल मंत्री सुरेश प्रभु के समक्ष उठाएंगे और अगर जरूरत पड़ी तो खुद रेलगाड़ियों में खाने की गुणवत्ता की जांच करेंगे।

नर्वस हैं सुनील ग्रोवर: बेटे का हाथ पकड़कर कहा, 'भविष्य में क्या होगा'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें