फोटो गैलरी

Hindi Newsशिक्षक ने छात्रा से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

शिक्षक ने छात्रा से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

नवी मुंबई के एक प्रतिष्ठित स्कूल के शिक्षक के विरुद्ध उसी स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त लड़की के अभिभावकों ने आज पत्रकारों को बताया कि...

शिक्षक ने छात्रा से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा
एजेंसीMon, 12 Dec 2016 09:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नवी मुंबई के एक प्रतिष्ठित स्कूल के शिक्षक के विरुद्ध उसी स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त लड़की के अभिभावकों ने आज पत्रकारों को बताया कि अभियुक्त हरिशंकर शुक्ला ने उनकी बेटी के साथ इससे  पहले भी बुरा व्यवहार किया था।

अभिभावकों ने कहा कि उन्होंने इस मामले को उठाते हुए शिक्षक की शिकायत स्कूल प्रशासन से भी की थी लेकिन आरोपी शिक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन पर शिक्षक को बचाने और उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया। पीडि़त लड़की के अभिभावकों ने बताया कि यह मामला तब सामने आया जब लड़की गर्भवती हो गयी।

पीड़ति लड़की के पिता ने कहा कि अभियुक्त ने इस साल पहले अप्रैल और फिर अगस्त में उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया जिसके कारण पीड़ति लड़की गर्भवती है। 

चिकित्सीय जांच से बलात्कार की पुष्टि हो गई है। इस मामले की जांच की जा रही है। इसी बीच, स्कूल प्रशासन ने इस मामले में कोई टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें