फोटो गैलरी

Hindi Newsनेशनल हाईवे पर मां-बेटी से गैंगरेप, 10 हिरासत में, सीओ पर गाज

नेशनल हाईवे पर मां-बेटी से गैंगरेप, 10 हिरासत में, सीओ पर गाज

बुलंदशहर में कोतवाली देहात क्षेत्र में हाईवे पर मां-बेटी से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने रातभर विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर 10 लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें चार बावरिया भी शामिल हैं। इन सभी से...

नेशनल हाईवे पर मां-बेटी से गैंगरेप, 10 हिरासत में, सीओ पर गाज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 31 Jul 2016 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर में कोतवाली देहात क्षेत्र में हाईवे पर मां-बेटी से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने रातभर विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर 10 लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें चार बावरिया भी शामिल हैं। इन सभी से गहन पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा शासन स्तर से सीओ सिटी हिमांशु गौरव का तबादला मेरठ कर दिया गया है।

आईजी मेरठ जोन सुजीत पाण्डेय ने शनिवार देर रात बुलंदशहर पहुंच कर घटना पर गहरी नाराजगी जताई। उन्होंने घटना के जल्द खुलासे के लिए एसएसपी और तीनों अपर पुलिस अधीक्षकों के साथ पुलिस लाइन में बैठक की। गौरतलब है कि शुक्रवार रात को नोएडा से कार से शाहजहांपुर अरिष्टि में जा रहे परिवार को कोतवाली देहात क्षेत्र में दोस्तपुर गांव के निकट फ्लाईओवर के पास 6-7 बदमाशों ने कब्जे में ले लिया।

इन सभी को बंधक बनाकर खेतों में ले जाया गया। वहां परिवार की एक महिला और उसकी 15 साल की बेटी के साथ गैंगरेप किया गया। घटना के बाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने देहात कोतवाल को पहले लाइन हाजिर और फिर सस्पेंड कर दिया। पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई है।

बावरियों पर गहरा रहा शक
पुलिस की अभी तक की जांच में शक बावरियों पर गहरा रहा है।पूर्व में भी बावरिया लूटपाट के बाद हत्या या रेप की घटना को अंजाम देते रहे हैं।

घटना का शीघ्र होगा खुलासा : आईजी
मेरठ जोन के आईजी सुजीत पांडेय का कहना है कि पुलिस की टीम खुलासे को लगी हुई हैं।घटना का शीघ्र खुलासा होने की उम्मीद है।हाईवे पर गश्त बढाने के निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें