फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तानी कलाकारों को MNS की धमकी, '48 घंटे में देश छोड़ें नहीं तो...'

पाकिस्तानी कलाकारों को MNS की धमकी, '48 घंटे में देश छोड़ें नहीं तो...'

उरी हमले से उपजे भारत और पाकिस्तान के तनाव का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ने लगा है। बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी मिली है। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्‍ट्र...

पाकिस्तानी कलाकारों को MNS की धमकी, '48 घंटे में देश छोड़ें नहीं तो...'
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 12:57 PM
ऐप पर पढ़ें

उरी हमले से उपजे भारत और पाकिस्तान के तनाव का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ने लगा है। बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी मिली है। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने पाक कलाकारों को धमकी दी है।

अपनी धमकी में एमएनएस ने बॉलीवुड में मौजूद सभी पाक कलाकारों को भारत छोड़कर पाक लौटनी के लिए कहा है। एमएनएस की चित्रपट सेना के अमीय खोपकर ने चेतवानी देते हुए कहा कि अगले 48 घंटे में सभी पाकिस्‍तानी कलाकार भारत छोड़कर चले जाएं नहीं तो हम उन्‍हें धक्‍के देकर निकाल देंगे। उन्होंने कह कि पाकिस्तानी कलाकार तो मार खाएंगे हीं साथ ही जो डायरेक्टर्स और प्रोडयूसर्स हैं उनको भी पीटेंगे।    

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने पाकिस्‍तान में होने वाला उनका लाइव शो रद्द कर दिया है।

यह पहली बार नहीं है जब एमएनएस या शिवसेना ने पाकिस्‍तानी कलाकारों को इस तरह की धमकी दी हो। पिछले दिनों भी भारत-पाक के बीच पैदा हुई तल्‍खी के बाद शिवसेना ने भारत में पाक गजल गायक मेहंदी हसन के शो रद्द करने की धमकी दी थी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें