फोटो गैलरी

Hindi Newsअभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने सोमवार को राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए संसद की सदस्यता छोड़ी है। वो तृणमूल कांग्रेस से सांसद थे। मिथुन चक्रवर्ती का नाम शारदा...

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Dec 2016 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने सोमवार को राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए संसद की सदस्यता छोड़ी है। वो तृणमूल कांग्रेस से सांसद थे।

मिथुन चक्रवर्ती का नाम शारदा स्कैम में भी उछला था। वो शारदा ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर थे। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए नोटिस भी भेजा था। तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि मिथुन राजनीति से दूर रहना चाहते हैं। पहले भी यह खबर आई थी कि मिथुन राज्यसभा की सदस्यता त्यागना चाहते हैं। इस्तीफे की वजह स्वास्थ्य बताया गया है। 

आपको बता दें कि शारदा स्कैम को लेकर टीएमसी और भाजपा के बीच तीखी बयानबाजी होती रही है। गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती की राज्यसभा की सदस्यता की अवधि अप्रैल 2020 तक है, इसलिए अगर वह इस पद से इस्तीफा देते हैं तो उनकी जगह पर किसी और को राज्यसभा सांसद बनाया जाएगा। हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने मिथुन चक्रवर्ती की जगह पर किसे सांसद बनाया जाएगा, यह फिलहाल तय नहीं किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें