फोटो गैलरी

Hindi Newsछत्तीसगढ़: विवाहित युवती से सामूहिक दुराचार कर बनाया वीडियो

छत्तीसगढ़: विवाहित युवती से सामूहिक दुराचार कर बनाया वीडियो

छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिले में बसना क्षेत्र में अनुसूचित जाति की एक विवाहित युवती का चार दिन पहले घर से रात में अपहरण करने और सामूहिक दुराचार करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। पुलिस को युवती की...

छत्तीसगढ़: विवाहित युवती से सामूहिक दुराचार कर बनाया वीडियो
एजेंसीSun, 16 Oct 2016 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिले में बसना क्षेत्र में अनुसूचित जाति की एक विवाहित युवती का चार दिन पहले घर से रात में अपहरण करने और सामूहिक दुराचार करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है।

पुलिस को युवती की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार, पीडि़ता को तीन लोग घर से उठाकर जंगल में ले गए और फिर उसका सामूहिक दुराचार कर वीडियो बनाया। युवती के विरोध करने पर उसके गुप्तांग में राड से हमला किया गया।

पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन तीसरे आरोपी को नामजद करने के बाद भी उसे अज्ञात के रूप में प्राथमिकी में दर्शाया है। तीसरा आरोपी युवक सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के इलाके के एक बड़े नेता का बेटा बताया गया है। भाजपा नेता के बेटे का नाम आने और पुलिस के उसे कथित रूप से बचाने का प्रयास करने के विरोध में लोगो ने कल बसना थाने का घेराव किया और गिरफ्तारी नही करने पर आन्दोलन की चेतावनी दी है तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस भी खुलकर सामने आ गई है।

मिली खबरों के मुताबिक पीडित युवती बसना थाना क्षेत्र में अपने मायके आई थी।बसना का भाजपा नेता का बेटा कई दिनों से उसके पीछे पड़ा था।घटना की रात्रि में जब वह घर में सोई हुई थी तो आरोपियों ने उसे बाडी के रास्ते घर में घुसकर उठा लिया और कार में लेकर पिरदा जंगल ले गए।उसने कार में बचने का प्रयास किया तो उसके साथ मारपीट की गई।जंगल में ले जाकर तीनों ने बारी बारी से उसके साथ दुराचार किया और उसकी वीडियो भी बनाई।

पीडित युवती के अनुसार विरोध करने पर उसके गुप्तांग में राड से हमला किया गया। वह बेहोशी की हालत में जंगल में पड़ीरही। अगले दिन लोगो ने उसे अस्पताल पहुंचाया।पुलिस ने इसके बयान के आधार पर दो नामजद आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन तीसरा आरोपी फरार हैं।गिरफ्तार दोनो आरोपियों ने भी पुलिस को दिए बयान में फरार आरोपी को ही मास्टरमाइंड बताया है और उसी के कहने से घटना के अंजाम देने की जानकारी दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें