फोटो गैलरी

Hindi Newsहुंकार: शाह को ममता बनर्जी का चैलेंज, कहा-अब दिल्ली पर करेंगे कब्जा

हुंकार: शाह को ममता बनर्जी का चैलेंज, कहा-अब दिल्ली पर करेंगे कब्जा

इधर भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी साख सख्त करने की तैयारी में जुटे हैं वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी भाजपा को चुनौती देते हुए तीखा हमला किया है। बनर्जी ने गुरुवार को उत्तर बंगाल के अलीपुर...

हुंकार: शाह को ममता बनर्जी का चैलेंज, कहा-अब दिल्ली पर करेंगे कब्जा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 11:24 AM
ऐप पर पढ़ें

इधर भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी साख सख्त करने की तैयारी में जुटे हैं वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी भाजपा को चुनौती देते हुए तीखा हमला किया है। बनर्जी ने गुरुवार को उत्तर बंगाल के अलीपुर दुआर में एक जनसभा के दौरान कहा, मैं, आने वाले दिनों में दिल्ली की ओर रुख करेंगी। उनका सीधा इशारा अमित शाह की ओर था। दरअसल,  शाह तीन दिन के बंगाल दौरे पर थे और उन्होंने वहां टीएमसी के सफाये के लिए हुंकार भी भरी थी।

ममता बर्नजी ने इसी का ही जवाब देते हुए कहा कि अब वे दिल्ली पर कब्जा करेंगी। बनर्जी ने कहा, हम असम, झारखंड में अपने संगठन तैयार कर रहे हैं और अब जल्द ही यूपी और दिल्ली में भी अपनी ताकत दिखाएंगे। बनर्जी ने साफ कर दिया कि, केंद्र की ताकत से बंगाल नहीं डरने वाला है।

कुपवाड़ा शहीद: मां के बोल, बम हमें दो हम आतंकियों को मार गिराएंगे

बंगाल की अपनी पहचान है और टीएमसी ने मेहनत से पार्टी खड़ी की है। उन्होंने अमित शाह के एक एक हमले का जवाब देते हुए कहा कि हम चुप नहीं बैठेंगे अगर कोई हमें गाली देता है। उन्होंने कहा, बंगाल में सांप्रदायिकता को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने शाह से पूछा कि आखिर ये लोग दिन में गरीब के घर खाना खाते हैं और रात को पांच सितारा होटल में खाते हैं। इतना फर्क क्यों है। ममता ने कहा, भाजपा की धमकियों से हम नहीं डरेंगे।

LIVE REVIEW: वचन की कहानी है कटप्पा-बाहुबली की दास्तां

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें