फोटो गैलरी

Hindi Newsशनि शिंगणापुर मंदिरः तृप्ति देसाई को चर्चा के लिए रविशंकर का निमंत्रण

शनि शिंगणापुर मंदिरः तृप्ति देसाई को चर्चा के लिए रविशंकर का निमंत्रण

महाराष्ट्र स्थित शनि शिंगणापुर मंदिर के पवित्र चबूतरे में महिलाओं के प्रवेश के लिए आंदोलन का नेतृत्व करने वाली तप्ति देसाई का कहना है कि उन्हें आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने रविवार को इस...

शनि शिंगणापुर मंदिरः तृप्ति देसाई को चर्चा के लिए रविशंकर का निमंत्रण
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 Feb 2016 08:44 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र स्थित शनि शिंगणापुर मंदिर के पवित्र चबूतरे में महिलाओं के प्रवेश के लिए आंदोलन का नेतृत्व करने वाली तप्ति देसाई का कहना है कि उन्हें आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने रविवार को इस मुद्दे पर चर्चा के लिए निमंत्रित किया है।

गत 26 जनवरी को भूमाता ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति देसाई के नेतृत्व में कम से कम 400 महिला कार्यकर्ताओं ने मंदिर के पवित्र चबूतरे तक पहुंचने का असफल प्रयास किया था। इन कार्यकर्ताओं को मंदिर से 70 किलोमीटर दूर सूपा गांव में पुलिस ने रोक लिया।

अहमदनगर जिला स्थित शनि शिंगणापुर मंदिर के एक पूर्व ट्रस्टी सायाराम बांकड ने यह भी दावा किया कि आध्यात्मिक नेता ने मंदिर ट्रस्ट को भी पुणे के बालेवाड़ी में मुद्दे पर चर्चा करने के लिए निमंत्रित किया है।

देसाई ने कहा, हमें श्री श्री रविशंकर जी से एक औपचारिक निमंत्रण मिला है और हमसे रविवार दोपहर एक बजे बालेवाडी आने के लिए कहा गया है।

आर्ट आफ लीविंग का सत्र रविवार को बालेवाडी में होगा, जहां श्री श्री रविशंकर मौजूद रहेंगे। देसाई ने दावा किया कि उन्होंने सुबह श्री श्री से फोन पर बात की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें