फोटो गैलरी

Hindi NewsViral VIDEO: जानिए कैसे रातोंरात सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई ये लड़की

Viral VIDEO: जानिए कैसे रातोंरात सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई ये लड़की

जम्मू के एक छोटे सी जगह की रहने वाली ईशा अंदोत्रा ने शायद कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसके द्वारा गया हुआ गाना उसे सोशल मीडिया सनसनी बना देगा। एक पंजाबी गाने से ईशा अंदोत्रा रातों रात फेसबुक और...

Viral VIDEO: जानिए कैसे रातोंरात सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई ये लड़की
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू के एक छोटे सी जगह की रहने वाली ईशा अंदोत्रा ने शायद कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसके द्वारा गया हुआ गाना उसे सोशल मीडिया सनसनी बना देगा। एक पंजाबी गाने से ईशा अंदोत्रा रातों रात फेसबुक और वाट्सएप पर छा गई। ईशा द्वारा कुछ दिन पहले बसोहली के अटल सेतु पर गाया गया गाना इतना सोशल नेटवर्किंग साइट पर इतना वायरल हो गया कि एक ही पोस्ट से इसे दो लाख छत्तीस हजार बार शेयर किया जा चुका है, जबकि 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

कठुआ जिले के महानपुर के माड़ा गांव की रहने वाली ईशा डिग्री कॉलेज महानपुर में बीए पार्ट-2 में पढ़ती हैं। वह 11 नवंबर को कॉलेज के ईवीएस एक्पोजर टूर पर बसोहली के पुरथू गईं थीं। वहीं उनकी कुछ सहेलियों के आग्राह पर उन्होंने ये गाना गाया था। इसके बाद कुछ छात्रों ने इस सोशल साइट पर शेयर कर दिया। 

ईशा के पिता अशोक कुमार अंदोत्रा माड़ा पट्टी में पोस्ट मास्टर हैं और बहन मनीषा केंद्रीय विश्व विद्यालय से एमए कर रही हैं। एक अनुमान के अनुसार ईशा के गाने को लगभग 6 लाख से अधिक बाद शेयर किया जा चुका है। ईशा को मात्र पंद्रह साल की उम्र में बिना ट्रेनिंग गायकी से जुड़ी ईशा को पंजाब से अब तक कई कॉल आ चुके हैं। 

देखिए वायरल वीडियो- 

ये भी पढ़ें: सर्दियों में इन पौधों के जरिए यूं करें घर की हवा शुद्ध  

ये भी पढ़ें: राम कथा पर रामचरितमानस और रामायण इन बातों पर नहीं हैं एकमत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें