फोटो गैलरी

Hindi Newsआतंकियों ने जवान का शव क्षत-विक्षत किया

आतंकियों ने जवान का शव क्षत-विक्षत किया

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास माछिल सेक्टर में शुक्रवार को आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। आतंकियों ने उसके शव को बुरी तरह क्षत-विक्षत कर दिया है। हमें...

आतंकियों ने जवान का शव क्षत-विक्षत किया
एजेंसीFri, 28 Oct 2016 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास माछिल सेक्टर में शुक्रवार को आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। आतंकियों ने उसके शव को बुरी तरह क्षत-विक्षत कर दिया है।

हमें निशाना बनाया तो पाक सैनिकों को चुकानी पड़ेगी भारी कीमत: BSF

सेना के प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार शाम माछिल सेक्टर में आतंकियों से लोहा लेते एक जवान शहीद हो गया। मुठभेड़ में एक आतंकी को भी ढेर कर दिया गया है। शेष आतंकी सीमा पार से पाक सैनिकों की फायरिंग की आड़ में वापस पीओके भाग गए। प्रवक्ता ने कहा कि आतंकियों ने भागने से पहले जवान के शव को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया, जिसे मुठभेड़ खत्म होने के बाद लाया जा सका। घटना से पाकिस्तान में शरण लिए आतंकियों की बर्बरता एक बार फिर उजागर हुई है। भारतीय सुरक्षाबल हमले का माकूल जवाब देने को तैयार हैं।

PAK से लगी सीमा पर घुसपैठियों से निपटने लिए बनेगी विशेष समिति

महिला की हत्या, स्कूल में तोड़फोड़
पुलवामा जिले में शुक्रवार शाम अज्ञात ने घर के बाहर ही एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि जिले के नैना बाटपोरा गांव निवासी मोहम्मद यूसुफ की पत्नी को अज्ञात बंदूकधारियों ने घर के बाहर गोली मार दी। इसके अलावा अनंतनाग जिले में कुछ उपद्रवियों ने एक स्कूल की इमारत में तोड़फोड़ की। जबकि श्रीनगर के चिंकराल मोहल्ला में सत्ताधारी दल पीडीपी के कार्यकर्ता के वाहन में भी तोड़फोड़ की गई।

जम्मू-कश्मीर में जैश के दो आतंकी गिरफ्तार

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें