फोटो गैलरी

Hindi NewsISIS के खिलाफ ऑनलाइन मुहिम छेड़ेगी जमीयत

ISIS के खिलाफ ऑनलाइन मुहिम छेड़ेगी जमीयत

देश के महत्वपूर्ण इस्लामिक संगठन जमीयत उल्मा ए हिन्द ने आतंकी संगठन आईएसआईएस के दुष्प्रचार का पर्दाफाश करने के लिए ऑनलाइन मुहिम छेड़नी की योजना बनाई है। जमीयत के महासचिव मोहम्मद मदनी ने इसकी जानकारी...

ISIS के खिलाफ ऑनलाइन मुहिम छेड़ेगी जमीयत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Nov 2015 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

देश के महत्वपूर्ण इस्लामिक संगठन जमीयत उल्मा ए हिन्द ने आतंकी संगठन आईएसआईएस के दुष्प्रचार का पर्दाफाश करने के लिए ऑनलाइन मुहिम छेड़नी की योजना बनाई है। जमीयत के महासचिव मोहम्मद मदनी ने इसकी जानकारी दी।

जमीयत उल्मा ए हिन्द ने बताया है कि वह जल्द ही फेसबुक पेज बनाएगा और टि्वटर अकाउंट भी बनाएगा। मदनी ने कहा कि वे लोग एक योजना के साथ साइबर वर्ल्ड में जाएंगे। आईएस साइबर की दुनिया में काफी सक्रिय है। फेसबुक पेज और ट्विटर अकाउंट बनाने से इसकी शुरुआत हो सकती है। आईएस जिस तरह से इस्लाम की गलत व्याख्या कर रहा है उसके मुकाबले के लिए वे लोग साइबर वर्ल्ड में जाने की तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आईएसआईएस सबसे अधिक गैर इस्लामिक संगठन है क्योंकि वे निर्दोष लोगों को मार रहा है। वे इस्लाम की छवि को खराब कर रहे हैं।

मदनी ने कहा कि शांति भारतीयों का डीएनए है। भारत एक लोकतंत्र होने के कारण हमको अपनी सरकार चुनने की आजादी देता है, अपने विचार रखने और कोई भी धर्म अपनाने की स्वतंत्रता देता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें