class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका को दी फर्जी एयर टिकट, फिर इज्जत बचाने के चक्कर में पहुंचा जेल

प्रेमिका को दी फर्जी एयर टिकट, फिर इज्जत बचाने के चक्कर में पहुंचा जेल

पैसों की तंगी से जूझ रहे एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रैंड को बाहर घुमाने ले जाने को बोलकर पहले हवाई जहाज का फर्जी टिकट भेजा और फिर अपनी इज्जत बचाने के लिए ऐसी साजिश रची कि वह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया।

हैदराबाद के मियांपुर के रहने वाले शख्स को जब लगा कि फर्जी टिकट से जब उसकी बेइज्जती हो जाएगी तो उसने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजकर विमान को हाईजैक होने की अफवाह फैला दी। लेकिन उसकी योजना पर पानी फिर गया।

15 साल की छात्रा के साथ भागा 'टीन मैरिज' पर रिसर्च करने वाला टीचर

पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो घटना की सारी सच्चाई सामने आ गई। पुलिस के अनुसार, ट्रांसपोर्ट एजेंट का काम करने वाले कृष्ण ने पैसे न होने के कारण अपनी प्रेमिको फर्जी टिकट भेजा था। उसे लगा था कि अगर वह प्लेन हाईजैक की अफवाह फैला देगा तो उड़ान रद्द हो जाएगी और उसके फर्जी टिकट की पोल नहीं खुलेगी।

उसकी प्रेमिका गोवा और मुंबई में छुट्टियां बिताना चाहती थी और वह उससे यह नहीं कहना चाहता था कि उसके पास पैसे नहीं हैं। इसीलिए उसने ऐसी साजिश रची।

पुलिस ने धमकी भरी मेल के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी और साथ ही ई मेल भेजने वाले का भी पता लगाना शुरू कर। कुछ ही घंटों के बाद पुलिस को पता चला कि ईमेल एक साइबर कैफे से भेजा गया। पुलिस ने वहां जाकर पड़ताल की तो धमकी भरा ई मेल भेजने वाला सामने आ गया। पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल किया और घटना में बारे में सारी सच्चाई बयान कर दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hyderabad man held for raising a hijack alarm to woo girlfriend