फोटो गैलरी

Hindi Newsएस्सार फोन टैपिंग मामला: PMO ने गृह मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट

एस्सार फोन टैपिंग मामला: PMO ने गृह मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट

कुछ शीर्ष उद्योगपतियों और नेताओं की टेलीफोन पर हुई बातचीत को एस्सार समूह द्वारा कथित तौर पर टैप करने के मामले में की गई शिकायत को उचित कार्रवाई के लिए गृह मंत्रालय के पास भेज दिया गया है। वकील...

एस्सार फोन टैपिंग मामला: PMO ने गृह मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट
एजेंसीSun, 19 Jun 2016 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

कुछ शीर्ष उद्योगपतियों और नेताओं की टेलीफोन पर हुई बातचीत को एस्सार समूह द्वारा कथित तौर पर टैप करने के मामले में की गई शिकायत को उचित कार्रवाई के लिए गृह मंत्रालय के पास भेज दिया गया है।

वकील सुरेन उप्पल ने प्रधानमंत्री कार्यालय से इसकी शिकायत की थी। उप्पल का आरोप है कि एस्सार समूह ने अपने पूर्व सुरक्षा प्रमुख अलबासित खान को अपने कारोबारी प्रतिद्वंद्वियों की बातचीत को टैप करने का निर्देश दिया था।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा, एस्सार लीक से संबंधित शिकायत को उचित कार्रवाई के लिए गृह मंत्रालय के पास भेज दिया गया है। शिकायत में मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी तथा दूसरे वष्ठि अधिकारियों की कथित बातचीत का कॉल लॉग शामिल है।

बातचीत के ब्यौरे से यह पता चलता है कि कैसे कारोबारी प्रतिद्वंद्वी फायदा लेने के लिए नेताओं से संपर्क करते हैं। शिकायतकर्ता ने रंजन भटटाचार्य और ब्रजेश मिश्रा सहित प्रधानमंत्री कार्यालय के कई वरिष्ठ अधिकारियों की कथित बातचीत का उल्लेख किया है। एस्सार ने कुछ भी गलत करने की बात से इनकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें