फोटो गैलरी

Hindi Newsहाथों की शेप बताती है आपके सभी सीक्रेट

हाथों की शेप बताती है आपके सभी सीक्रेट

हाथों के आकार से लोगों के बारे में काफी कुछ बातों का पता लग सकता है। हाथों की शेप देखने के लिए हथेली खासकर कलाई और उंगलियों के नीचे वाला भाग देखा जाता है। हाथ के आकार को देखकर आप ज्योतिष बता सकत

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 04 Jan 2017 03:59 PM

हाथों के आकार से लोगों के बारे में काफी कुछ बातों का पता लग सकता है। हाथों की शेप देखने के लिए हथेली खासकर कलाई और उंगलियों के नीचे वाला भाग देखा जाता है। हाथ के आकार को देखकर आप ज्योतिष बता सकते हैं कि आप किस तरह के इंसान हैं और आपकी क्या-क्या आदते हैं। यहां ज्योतिषियों के अनुसार हम आपको बता रहे हैं ऐसी ही बातें जिनसे आप किसी के बारे में भी जान सकते हैं। आगे की स्लाइडों में पढ़ें 

हाथों की शेप बताती है आपके सभी सीक्रेट1 / 2

हाथों की शेप बताती है आपके सभी सीक्रेट

अगर आपका हाथ चौड़ा है और हथेली स्क्वॉयर शेप में हैं और उंगलियां थोड़ी मोटी हैं या फिर आपकी हथेली और उंगलियों की शेप एक जैसी है, तो आप मजबूत इरादों और मूल्यों वाले इंसान हैं। इसके अलावा आप जिद्दी भी हैं और आपमें काफी एनर्जी है। आपके हाथों की शेप बताती है कि आप प्रैक्टिकल और एक जिम्मेदार इंसान हैं।    

अगर आपका हाथ थोड़ा आयताकार शेप में है और आपकी लंबी उंगलियां और आपकी हथेलियों की लंबाई आपकी उंगलियों से कम है तो आप बहुत समाजिक इंसान हैं। इसके अलावा आप काफी बातूनी भी हैं। 

अगर आपकी हथेली ओवल शेप में हैं और आपकी आपकी उंगलियां लंबी हैं इसके अलावा आपकी हथेली की लंबाई आपकी उंगलियों की लंबाई के बराबर है तो आप क्रिएटिएव और सहानुभूतिपूर्ण इंसान हैं। आप थोड़े मूडी भी हैं और कभी-कभी आप थोड़े इमोशनल भी हो जाते हैं।   

पढ़ें इन्हें भी-हाथ में है धन की ऐसी लाइनें तो जानें कैसा होगा भविष्य

व्यक्ति का आइना होती है मस्तिष्क रेखा


इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हाथों की शेप बताती है आपके सभी सीक्रेट2 / 2

हाथों की शेप बताती है आपके सभी सीक्रेट