फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, माया पर लगाए थे गंभीर आरोप

भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, माया पर लगाए थे गंभीर आरोप

अमित शाह भी रहे मौजूद बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और यूपी विधानसभा में विरोधी दल के नेता रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने आखिरकार भाजपा का दामन थाम लिया। उन्होंने भाजपा के दिल्ली मुख्याल

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 08 Aug 2016 02:17 PM

अमित शाह भी रहे मौजूद

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और यूपी विधानसभा में विरोधी दल के नेता रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने आखिरकार भाजपा का दामन थाम लिया। उन्होंने भाजपा के दिल्ली मुख्यालय में पार्टी ज्वाइन कर ली। इस समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव मौर्य समेत कई बड़े नेता मौजूद थे। जब से उन्होंने बसपा छोड़ी थी तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि वह भाजपा का दामन थाम लेंगे।

भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, माया पर लगाए थे गंभीर आरोप1 / 3

भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, माया पर लगाए थे गंभीर आरोप

बसपा सुप्रीमो पर लगाए थे गंभीर आरोप

स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर टिकट बेचने जैसे तमाम गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था। मौर्य ने आरोप लगाया था कि बसपा में दलितों का कोई स्थान ही नहीं बचा है और बसपा टिकट की नीलामी करने का बाजार बन गई है। उन्होंने पार्टी छोड़ते वक्त कहा था,"मै बडे़ ही भारी मन से पार्टी छोड़ रहा हूं। पार्टी अध्यक्ष मायावती पैसे लेकर विधानसभा चुनाव में टिकट बेच रहीं हैं। उन्होंने अंबेडकर के सपनों को भी बेच दिया।"

भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, माया पर लगाए थे गंभीर आरोप2 / 3

भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, माया पर लगाए थे गंभीर आरोप

परिवार के लिए टिकट मांग रहे थे मौर्य: माया

मौर्य के पार्टी छोड़ने पर मायावती ने कहा कि मौर्य अपने बच्‍चों के लिए टिकट मांग रहे थे। उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देकर उपकार किया है वरना मैं उन्‍हें बसपा से निकालने वाली थी। उन्होंने कहा कि मुलायम की तरह मौर्य भी परिवार मोह से ग्रसित हैं। उन्होंने कहा कि बसपा में आने से पहले मौर्य कई पार्टियों में भटके। उन्‍होंने कहा कि बसपा में परिवारवाद के लिए कोई जगह नहीं है।

भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, माया पर लगाए थे गंभीर आरोप3 / 3

भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, माया पर लगाए थे गंभीर आरोप