class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP ने पंजाब में 17 और गोवा के लिए 29 उम्मीदवारों का किया ऐलान

BJP ने पंजाब में 17 और गोवा के लिए 29 उम्मीदवारों का किया ऐलान

भाजपा ने गुरुवार को गोवा और पंजाब विधानसभा चुनावों की पहली सूची जारी कर दी है। पंजाब और गोवा में चार फरवरी को मतदान होना है। पहली सूची में पंजाब के 17 उम्मीदवार की सूची जारी की है जिसमें पांच मौजूदा विधायकों को टिकट दिया गया है। भाजपा का यहां अकाली दल के साथ गठबंधन है और उसके पास 23 सीटें हैं। वहीं गोवा के 29 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। विधानसभा चुनावों की पहली सूची भाजपा नेता जेपी नड्डा ने जारी की। 

पंजाब में अभी मंत्रियों को नहीं दिया टिकट 

पंजाब में भाजपा ने 17 उम्मीदवारों की सूची जारी की है और इसमें किसी भी मौजूदा मंत्री को टिकट नहीं दी गई है। बाकी सीटों पर सहयोगी अकाली दल अपने उम्मीदवार उतारेगी। पंजाब में कुल 117 सीटें हैं। 

अमृतसर उप लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार की घोषणा

भाजपा ने अमृतसर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भी उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। इस सीट के लिए राजेंद्र मोहन सीना उम्मीदवार होंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे से ये सीट खाली हुई है। आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में इस सीट से अरुण जेटली चुनाव हार गए थे। 

गोवा में 29 उम्मीदवारों का ऐलान

भाजपा ने गोवा के 29 उम्मीदवारों के नामों का भी ऐलान कर दिया है। गोवा में कुल 40 सीटें है इसमें भाजपा अधिकतर सीटों पर चुनाव लड़ेगी। कुछ सीटें सहयोगी दलों के लिए छोड सकती है।  

युवी-धौनी के दोस्ती VIDEO के बाद पिता योगराज ने फिर दिया विवादित बयान

Jio, Voda और Airtel के बाद Idea भी लाया 1 साल तक फ्री 4G DATA

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:election 2017 bjp releases candidate list for punjab and goa