फोटो गैलरी

Hindi Newsकोहरे का कहरः पंजाब में सड़क हादसे में 13 की मौत, 107 ट्रेनें लेट

कोहरे का कहरः पंजाब में सड़क हादसे में 13 की मौत, 107 ट्रेनें लेट

पूरे उत्तर भारत में घने कोहरे के कारण यातायात प्रभावित हुआ है, वहीं गलन से ठंड बढ़ गई है। देश की राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर में भी कोहरा छाया है, जिससे दृश्यता का स्तर कम है। वहीं, कोहरे के...

कोहरे का कहरः पंजाब में सड़क हादसे में 13 की मौत, 107 ट्रेनें लेट
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Dec 2016 11:12 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरे उत्तर भारत में घने कोहरे के कारण यातायात प्रभावित हुआ है, वहीं गलन से ठंड बढ़ गई है। देश की राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर में भी कोहरा छाया है, जिससे दृश्यता का स्तर कम है। वहीं, कोहरे के कारण पंजाब में सड़क हादसे में ़13 लोगों की मौत हो गई है।  

कोहरे के कारण ट्रेनों के परिचालन में बाधा आ रही है। इस कारण से 107 ट्रेनें लेट चल रही हैं तो 32 के समय में बदलाव कर दिया गया है जबकि चार ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है।

दिल्ली में कम दृश्यता के कारण विमान सेवाएं भी प्रभावित
दिल्ली में कोहरे के कारण दृश्यता कम होने से विमान सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं। नौ अंतरराष्ट्रीय और 15 घरेलू उड़ानों के परिचालन में देरी की खबर है।

उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड और पंजाब में भी कोहरे के कारण आम जनजीवन प्रभावित हुआ है। सड़कों पर भी गाडि़यां धीमी गति से चल रही हैं।

फाजिल्का सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत
घने कोहरे के कारण पंजाब के फाजिल्का में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है। वहीं दिल्ली में भी आईटीओ पुल के पास पांच से सात वाहन भिड़ गए हैं। फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

यह भी पढ़ें: 

फॉग में ट्रेन है लेट तो ऐसे एक क्लिक या SMS में जानें रनिंग स्टेटस

कोहरे के कारण 28 घंटे तक लेट हुईं ट्रेनें, देखें महत्वपूर्ण ट्रेनों का हाल

यूपी में बर्फीली हवाओं से अब तक 16 की मौत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें