फोटो गैलरी

Hindi Newsकेजरीवाल ने 15 दिनों के लिए जनता दरबार टाला

केजरीवाल ने 15 दिनों के लिए जनता दरबार टाला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना जनता दरबार 15 दिनों के लिए टाल दिया है। उनका जनता दरबार बुधवार को उनके सिविल लाइन्स इलाके में स्थित निवास पर होने वाला था, लेकिन वहां मरम्मत का काम जारी...

केजरीवाल ने 15 दिनों के लिए जनता दरबार टाला
एजेंसीWed, 01 Apr 2015 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना जनता दरबार 15 दिनों के लिए टाल दिया है। उनका जनता दरबार बुधवार को उनके सिविल लाइन्स इलाके में स्थित निवास पर होने वाला था, लेकिन वहां मरम्मत का काम जारी होने की वजह से इसे 15 दिनों के लिए टाल दिया गया।

जनता दरबार के प्रबंधन में शामिल केजरीवाल के एक सहयोगी ने कहा कि मरम्मत का काम पूरा होने में और 15 दिन लग सकते हैं। इसलिए केजरीवाल आवेदकों से नहीं मिल पाएंगे। जनता दरबार हफ्ते में तीन बार लगाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बंगले में अब भी निर्माण कार्य चल रहा है और मरम्मत में लगे अधिकारियों ने 15 दिन का समय मांगा है, ताकि परिसर में भीड़ जमा ना हो और सारा काम व्यवस्थित रूप से पूरा किया जा सके।

मुख्यमंत्री की टीम के एक स्वयंसेवक ने कहा कि हालांकि मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी हफ्ते में तीन दिन-हर बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को आवेदकों की समस्याएं सुनने के लिए 6 सिविल लाइंस में मौजूद होंगे।

इससे पहले आम आदमी पार्टी के कौशांबी स्थित कार्यालय ने कहा था कि केजरीवाल अगले महीने [अप्रैल] की शुरुआत से हर हफ्ते में तीन दिन अपने नए सरकारी आवास 6 सिविल लाइंस में जनता दरबार आयोजित करेंगे। केजरीवाल इस समय कौशांबी स्थित अपने घर से 6 फ्लैगस्टाफ रोड, सिविल लाइन्स जाने की तैयारी कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें