फोटो गैलरी

Hindi Newsकन्हैया पर हमला करने वाले ने अमित शाह के साथ सेल्फी ली

कन्हैया पर हमला करने वाले ने अमित शाह के साथ सेल्फी ली

जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार का विमान के भीतर कथित तौर गला घोंटने की कोशिश करने के आरोपी मानस डेका ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का अभिवादन करते हुए सेल्फी ली और इसे सोशल मीडिया में पोस्ट किया।...

कन्हैया पर हमला करने वाले ने अमित शाह के साथ सेल्फी ली
एजेंसीMon, 06 Jun 2016 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार का विमान के भीतर कथित तौर गला घोंटने की कोशिश करने के आरोपी मानस डेका ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का अभिवादन करते हुए सेल्फी ली और इसे सोशल मीडिया में पोस्ट किया। तस्वीर में उसके साथ कुछ अन्य असमी युवक भी हैं।

शाह के साथ डेका की संक्षिप्त मुलाकात कल यहां के एक सभागार में प्रमोद महाजन कौशल एवं उद्यमिता मिशन के सम्मेलन से इतर हुई। शाह ने महाराष्ट्र सरकार के इस सम्मेलन को संबोधित किया।

बहरहाल, डेका के नेतत्व वाले असमी युवाओं के समूह ने इस सम्मेलन में हिस्सा नहीं लिया। डेका ने शाह के साथ ली गई सेल्फी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की।

बीते 24 अप्रैल को कन्हैया ने आरोप लगाया था कि डेका ने पुणे जा रहे जेट एयरवेज के विमान में उनका गला घोंटने का प्रयास किया। मुंबई पुलिस ने उनकी शिकायत पर शिकायत दर्ज की। हालांकि पुलिस की ओर से इन आरोपों को गलत बताए जाने की बात भी सामने आई थी। कन्हैया ने डेका को धुर भाजपा समर्थक बताया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें