फोटो गैलरी

Hindi Newsजम्मू-कश्मीर: आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों के साथ भीषण गोलीबारी में एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया हुए और एक अधिकारी सहित दो व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया पुंछ में अल्लाह पीर इलाके में...

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Sep 2016 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों के साथ भीषण गोलीबारी में एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया हुए और एक अधिकारी सहित दो व्यक्ति घायल हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया पुंछ में अल्लाह पीर इलाके में आतंकियों की उपस्थिति का पता चलने के बाद वहां आज सुबह निर्माणाधीन मिनि सचिवालय के समीप गोलीबारी हुई। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी की मौत हो गई जिनकी पहचान आर कुमार के तौर पर हुई है। गोलीबारी में दो व्यक्ति घायल भी हुए हैं।

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में विशेष अभियान समूह के उप निरीक्षक मंजूर हुसैन तथा एक नागरिक तारिक घायल हुए हैं। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ जारी है और विस्तत ब्यौरे की प्रतीक्षा है।

 

कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 4 आतंकवादी ढेर
जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने आज सुबह नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी और इस दौरान हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल एन एन जोशी ने बताया कि नियंत्रण रेखा की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बल के जवानों ने आतंकवादियों के एक समूह को नौगाम सेक्टर में तड़के अंधेरे का फायदा उठाकर सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश करते देखा। जवानों ने जब आतंकवादियों को आत्मसमर्पण के लिए कहा, तो उन्होंने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में चार आतंकवादी मारे गये। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से चार एके-47 राइफलें बरामद की गयी हैं। घुसपैठ का यह प्रयास सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग के नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम क्षेत्रों के दौरे के दो दिन बाद किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें