फोटो गैलरी

Hindi Newsराहुल ने नौकरशाहों को नसीहत देने पर मोदी की खिंचाई की

राहुल ने नौकरशाहों को नसीहत देने पर मोदी की खिंचाई की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आत्म प्रशंसा के लिए सोशल मीडिया का प्रयोग नहीं करने की नौकरशाहों को नसीहत देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए शनिवार को कहा कि उन्हें इस मामले में...

राहुल ने नौकरशाहों को नसीहत देने पर मोदी की खिंचाई की
एजेंसीSat, 22 Apr 2017 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आत्म प्रशंसा के लिए सोशल मीडिया का प्रयोग नहीं करने की नौकरशाहों को नसीहत देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए शनिवार को कहा कि उन्हें इस मामले में खुद मिसाल देकर उनकी अगुवाई करनी चाहिए।  

राहुल ने ट्वीट कर कहा कि मिसाल देकर अगुवाई करना निश्चित रूप से बेहतर होता है। इससे पहले मोदी ने कल नौकरशाहों से कहा था कि वे आत्म प्रशंसा के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करें अथवा जरूरत से ज्यादा समय आनलाइन न रहें। 

प्रधानमंत्री जनता से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सक्रियता से उपयोग करते हैं। मोदी देश में टि्वटर और इंस्ट्राग्राम पर सबसे अधिक फालो किए जाने वाले नेता हैं। मोदी ने कल प्रशासनिक अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा था कि तेज निर्णय लेने के परिणामों को लेकर उन्हें भयभीत होने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह जनता के हित में ईमानदार निर्णय लेने वाले अधिकारियों के पीछे खड़े रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें