फोटो गैलरी

Hindi Newsगैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें अभीतक की 5 बड़ी खबरें

गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें अभीतक की 5 बड़ी खबरें

4990 के इस फोन में चला सकेंगे 2 whatsapp, 22 भाषाओं को करता है सपोर्ट जेन मोबाइल ने अपना नया 4जी हैंडसेट ‘जेन एडमायर स्वदेश’ लॉन्च किया है। इसकी कीमत 4,990 रुपए है। इसफोन की खासियत यह...

गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें अभीतक की 5 बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

4990 के इस फोन में चला सकेंगे 2 whatsapp, 22 भाषाओं को करता है सपोर्ट

जेन मोबाइल ने अपना नया 4जी हैंडसेट ‘जेन एडमायर स्वदेश’ लॉन्च किया है। इसकी कीमत 4,990 रुपए है। इसफोन की खासियत यह है कि इसमें एक साथ दो व्हॉट्सएप अकाउंट चलाए जा सकते हैं। साथ ही यह हिंदी, पंजाबी, उर्दू, गुजराती समेत 22 क्षेत्रीय भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

 

‘माइक्रोमैक्स स्पार्क वीडियो’ स्मार्टफोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

माइक्रोमैक्स ने अपने वीडियो सीरीज का नया स्मार्टफोन ‘स्पार्क वीडियो’ लॉन्च किया है। इसकी कीमत 4,499 रुपए रखी गई है और यह 24 मार्च से एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट स्नैपडील पर मिल रहा है। यह एक बजट स्मार्टफोन है जो 4जी वीओएलटीई को सपोर्ट करता है। (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

 

'BULLET' बाइकः 144 किलोमीटर/घंटा रफ्तार, पलक झपकते होती है गायब

अमेरिका में नवेडा के बैटल माउंटेन में आयोजित वर्ल्ड हुमन पावर्ड स्पीड चैलेंज में बंदूक की गोली के आकार वाली बाइक एयरोवेलो ने हुमन पावर्ड स्पीड का नया रिकॉर्ड बनाया है। जो 144.17 किमी/घंटा की रफ्तार से दौड़ी, ऐसा संभव हो पाया है उसके विशेष एयरो डिजाइन के कारण। (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

 

स्मार्टफोन: डाटाविंड ने लॉन्च किया MoreGMax 3G6, 1 साल फ्री इंटरनेट

इंटरनेट के लिए उपयोगी सस्ते स्मार्टफोन एवं टैबलेट बनाने वाली प्रमुख कंपनी डाटाविंड ने भारतीय बाजार में छह इंच का नया स्मार्टफोन मोर जी मैक्स थ्री जी 6 पेश करने की घोषणा की है जिसकी कीमत 5999 रुपये है। (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)
 

अगले महीने जीप की इस मेड-इन इंडिया एसयूवी से उठेगा पर्दा

अमेरिकी एसयूवी मेकर जीप की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी कंपास का भारत में सबसे ज्यादा इंतजार हो रहा है। फिएट क्राइसलर ऑटोमोबाइल्स (एफसीए) 12 अप्रैल को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है, संभावना है कि इस में कंपनी भारत में बनी कंपास की जानकारियों से पर्दा उठा सकती है। (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें