फोटो गैलरी

Hindi Newsहेलीकॉप्टर सौदा: पर्रिकर चार मई को संसद के समक्ष तथ्य रखेंगे

हेलीकॉप्टर सौदा: पर्रिकर चार मई को संसद के समक्ष तथ्य रखेंगे

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज कहा कि विवादास्पद अगस्तावेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में चार मई को वह संसद के समक्ष विस्तृत ब्यौरे के साथ सभी तथ्यों को पेश करेंगे। एक समारोह के इतर उन्होंने यहां...

हेलीकॉप्टर सौदा: पर्रिकर चार मई को संसद के समक्ष तथ्य रखेंगे
एजेंसीSun, 01 May 2016 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज कहा कि विवादास्पद अगस्तावेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में चार मई को वह संसद के समक्ष विस्तृत ब्यौरे के साथ सभी तथ्यों को पेश करेंगे।

एक समारोह के इतर उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, मैं संसद के समक्ष बुधवार को हेलीकॉप्टर सौदे के बारे में विस्तत ब्यौरा और तथ्यों को रखूंगा। मैं विस्तत घटनाक्रम रखूंगा जिसमें बताउंगा कि किस तरह और कैसे कंपनी के मुताबिक नियमों और प्रावधानों में ढील दी गई।

उन्होंने कहा, जिन लोगों को रिश्वत मिली वे अपने उपर अभियोजन चलाने के लिए सबूत नहीं छोड़ेंगे लेकिन हमें इसे साबित करना है कि रिश्वत ली गई।

रक्षा मंत्री ने कहा, हमें हर चीज साबित करनी है। चूंकि मामले को संसद के समक्ष रखा जाएगा इसलिए मैं मीडिया को विस्तार से जानकारी नहीं दूंगा।

पर्रिकर ने पूछा, कंपनी के खिलाफ 2014 तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई तत्कालीन संप्रग सरकार ने कंपनी को काली सूची में क्यों नहीं डाला। उन्होंने कहा, मैं कांग्रेस को चुनौती देता हूं कि संप्रग सरकार के आदेश को दिखाएं कि अगस्तावेस्टलैंड कंपनी को काली सूची में डाला गया। पहले उन्हें जवाब देने दीजिए कि उसे क्यों नहीं प्रतिबंधित किया गया। हमारी सरकार के समय में इसे प्रतिबंधित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें