फोटो गैलरी

Hindi Newsसंदीप ने धोखा दिया, पार्टी बैठक में जल्द होगी कार्रवाईः केजरीवाल

संदीप ने धोखा दिया, पार्टी बैठक में जल्द होगी कार्रवाईः केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीडी कांड में फंसे पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री संदीप कुमार के खिलाफ पार्टी बैठक में जल्द कार्रवाई की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि संदीप ने आप आंदोलन के...

संदीप ने धोखा दिया, पार्टी बैठक में जल्द होगी कार्रवाईः केजरीवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Sep 2016 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीडी कांड में फंसे पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री संदीप कुमार के खिलाफ पार्टी बैठक में जल्द कार्रवाई की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि संदीप ने आप आंदोलन के साथ धोखा दिया है।

केजरीवाल ने गुरुवार को कहा, हम अपने मंत्रियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ जब साक्ष्य सामने आता है तो कभी भी अन्य पार्टियों की तरह गलत चीजों पर पर्दा नहीं डालते हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार या ऐसी चीजों को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। आदर्शों के साथ कोई समझौता नहीं होगा।

सीडी कांडः दलित हूं इसलिए फंसाया जा रहा है, जांच को तैयार- संदीप कुमार

केजरीवाल के इस बयान पर भाजपा ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि वे दलगत राजनीति पर उतर आए हैं। राजनीति को साफ करने का दावा करने वाले केजरीवाल अब उसे गंदा कर रहे हैं। 

केजरीवाल के घर के बाहर भाजपा का प्रदर्शन 
सीडी कांड में फंसे संदीप कुमार के खिलाफ दिल्ली भाजपा ने सीएम केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया। 

संदीप कुमार ने गुरुवार को अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि वह दलित हैं इसलिए उनको फंसाया जा रहा है। वह हर जांच के लिए तैयार हैं। 

गौरतलब है कि आपत्तिजनक सीडी सामने आने के बाद केजरीवाल ने बुधवार रात संदीप को तत्काल मंत्री पद से हटाने की जानकारी ट्विटर पर दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें