फोटो गैलरी

Hindi Newsपंजाब: महिला को अगवा करने के बाद बलात्कार करने वाले ने किया सरेंडर

पंजाब: महिला को अगवा करने के बाद बलात्कार करने वाले ने किया सरेंडर

पंजाब के मुक्तसर जिले में एक दलित महिला को घसीटनें, अगवा करने तथा उससे कथित तौर पर बलात्कार करने के करीब एक महीने के बाद आरोपी युवक ने जिले की एक अदालत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। मुक्तसर के...

पंजाब: महिला को अगवा करने के बाद बलात्कार करने वाले ने किया सरेंडर
एजेंसीSat, 23 Apr 2016 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के मुक्तसर जिले में एक दलित महिला को घसीटनें, अगवा करने तथा उससे कथित तौर पर बलात्कार करने के करीब एक महीने के बाद आरोपी युवक ने जिले की एक अदालत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

मुक्तसर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह गिल ने पीटीआई भाषा को फोन पर बताया कि आरोपी युवक ने कल मुक्तसर में एक अदालत में आत्म समर्पण कर दिया और उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में दिया गया है। दलित महिला को आरोपी ने मुक्तसर के मलौत में एक कंप्यूटर केंद्र में से घसीट कर बाहर निकाला था।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा था कि 25 मार्च को दिन दहाड़े आरोपी करीब 20-22 वर्ष की महिला को जबरन दफ्तर से घसीटकर बाहर निकाल रहा है। महिला कथित अपहरणकर्ता से खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही है। आरोपी की पहचान करीब 25 वर्षीय गुरिंदर के तौर पर हुई है।

महिला का अपहरण करने के बाद, मुल्जिम उसे मुक्तसर जिले के टापा खेड़ा गांव में ले गया और कथित तौर पर उससे बलात्कार किया।

एसएसपी ने कहा कि घटना तकरीबन पांच दिन बाद महिला ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें