फोटो गैलरी

Hindi Newsबीएसएफ ने गुरदासपुर से संदिग्ध को पकड़ा

बीएसएफ ने गुरदासपुर से संदिग्ध को पकड़ा

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब में गुरदासपुर के सीमावर्ती इलाके से रविवार को संदिग्ध को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। डेरा बाबा नानक के थाना प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि हरप्रीत सिंह उर्फ हनी...

बीएसएफ ने गुरदासपुर से संदिग्ध को पकड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 10 Jan 2016 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब में गुरदासपुर के सीमावर्ती इलाके से रविवार को संदिग्ध को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। डेरा बाबा नानक के थाना प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि हरप्रीत सिंह उर्फ हनी सेना की वर्दी से मिलता जुलता एक पतलून पहने हुआ था।

बीएसएफ ने जब उसे पकड़ा तब वह झाडि़यों में छुपा हुआ था। उन्होंने बताया कि बीएसएफ ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया जिससे वह आर्मी टैंक और सरकारी भवनों की तस्वीरें उतार रहा था। सिंह ने बताया कि व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामले की जांच की जा रही है। गुरदासपुर खासकर बटाला में काफी चौकसी बरती जा रही है क्योंकि स्थानीय लोगों ने पिछले कुछ दिनों मंे संदिग्धों को देखे जाने की बात कही है। 

एक साल में सात तस्कर मारे
बीएसएफ की पंजाब की फ्रंटियर के जवानों ने पिछले साल पंजाब में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले सात तस्करों को गोलीबारी में मार गिराया। इसी अवधि में 344 किलोग्राम से अधिक हेरोईन भी बरामद की जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 1,720 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है। पाकिस्तान से लगने वाली पंजाब सीमा की सुरक्षा में तैनात बीएसएफ ने 91 राष्ट्र विरोधी तत्वों को गिरफ्तार कर 11 लाख रुपये से अधिक मूल्य के जाली नोट भी बरामद किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें