फोटो गैलरी

Hindi Newsजेएनयू से जिन्ना पैदा नहीं होने देंगेः योगी आदित्यनाथ

जेएनयू से जिन्ना पैदा नहीं होने देंगेः योगी आदित्यनाथ

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर बीजेपी के फायरब्रांड नेताओं ने जुबानी हमले तेज कर दिए हैं। कन्हैया को मिल रही धमकियों के बीच गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ...

जेएनयू से जिन्ना पैदा नहीं होने देंगेः योगी आदित्यनाथ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Mar 2016 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर बीजेपी के फायरब्रांड नेताओं ने जुबानी हमले तेज कर दिए हैं। कन्हैया को मिल रही धमकियों के बीच गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा जेएनयू पर निशाना साधते हुए कहा है कि जेएनयू से जिन्ना पैदा नहीं होने देंगे।

आदित्यनाथ ने कहा कि अब जेएनयू से दूसरा जिन्ना पैदा नहीं होने देंगे। अगर कोई जिन्ना पैदा होगा, तो उनकी केंद्र की सरकार उसे कुचल देगी।

बीजेपी सांसद ने कहा कि जेएनयू को देशद्रोह का अड्डा नहीं बनने दिया जाएगा और जो भी ऐसा करेगा केंद्र सरकार उससे सख्ती से निपटेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले यूपी के एक बीजेपी नेता कन्हैया की जीभ काटने के एवज में पांच लाख रुपये की इनाम की घोषणा की थी।

हालांकि बाद में बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया।

वहीं, पूर्वांचल सेना की ओर से लगाए गए एक पोस्टर में कन्हैया को गोली मारने पर ग्यारह लाख रुपये के इनाम की घोषणा की गई है।

हालांकि केंद्र या दिल्ली पुलिस की ओर से जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की सुरक्षा को लेकर अब तक कोई दिशा निर्देश जारी नहीं किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें