फोटो गैलरी

Hindi NewsHT समिट: नोटबंदी के बाद यूपी में भाजपा को मिलेगी एकतरफा जीत: गोयल

HT समिट: नोटबंदी के बाद यूपी में भाजपा को मिलेगी एकतरफा जीत: गोयल

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में शनिवार को केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि भाजपा यूपी चुनावों में एकतरफा जीत हासिल करने जा रही है। नोटबंदी से पहले हम यूपी का चुनाव जीतने जा रहे थे...

HT समिट: नोटबंदी के बाद यूपी में भाजपा को मिलेगी एकतरफा जीत: गोयल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में शनिवार को केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि भाजपा यूपी चुनावों में एकतरफा जीत हासिल करने जा रही है। नोटबंदी से पहले हम यूपी का चुनाव जीतने जा रहे थे लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले के बाद हम विपक्ष का क्लीन स्वीप करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं पंजाब में एक बार फिर से अकाली और भाजपा गठबंधन जीत हासिल करेगा। 

नोटबंदी से उन लोगों को चिंता करने की जरूरत है जिन्होंने गैरकानूनी तरीके से पैसा रखा है। इतना ही नहीं देशभर से इस योजना को लोगों को बहुत समर्थन मिला है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी उनकी उस बड़ी योजना का हिस्सा है जिसके जरिए भ्रष्टाचार को कम करने और काले धन पर लगाम लगाने की योजना है।

राजनीतिक दलों को मिलने वाली कॉर्पोरेट फंडिंग पर गोयल ने कहा कि हमारी पार्टी में सबसे ज्यादा पारदर्शिता है। भाजपा ने सभी एकाउंट ऑटिड डिटेल को चुनाव आयोग को सौंप दिया है और वह वेबसाइट पर मौजूद है। मुझे नहीं पता कि पारदर्शिता का अगला स्तर क्या हो सकता है। 

घबराएं नहीं! इन 6 तरीकों से साबित हो जाएगा पुश्तैनी है आपका GOLD

भारत में लॉंच हुआ 128 GB मेमोरी का धमाकेदार फोन, जानिए क्या हैं कीमतें

पद्मश्री से सम्मानित मशहूर कवि एवं शायर बेकल उत्साही का निधन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें