फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार में किया था मर्डर, दिल्ली में चला रहा था ढाबा, अरेस्ट

बिहार में किया था मर्डर, दिल्ली में चला रहा था ढाबा, अरेस्ट

बिहार के रहने वाले हत्या के एक आरोपी और करोल बाग इलाके में फर्जी पहचान से ढाबा चला रहे एक व्यक्ति को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध)...

बिहार में किया था मर्डर, दिल्ली में चला रहा था ढाबा, अरेस्ट
एजेंसीFri, 03 Jul 2015 10:18 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के रहने वाले हत्या के एक आरोपी और करोल बाग इलाके में फर्जी पहचान से ढाबा चला रहे एक व्यक्ति को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) रविंद्र यादव ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान भरत यादव के रूप में की गई है। वह बिहार के भोजपुर जिले में एक युवक की नशंस हत्या का आरोपी है।

उसकी गिरफ्तारी कराने में मददगार किसी तरह की सूचना देने पर 15,000 रूपये का इनाम था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बिहार पुलिस की कई टीमें उसे ढूंढ रही थी लेकिन गिरफ्तारी से बचने के लिए वह अक्सर ठिकाना बदल लेता था।

दिल्ली में आरोपी करोलबाग इलाके में एक ढाबा चलाता था। उसे अपराध शाखा की एक टीम ने कल प्रगति मैदान में भैरो मंदिर के पास से गिरफ्तार किया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने इस बात का खुलासा किया कि वह भोजपुर में अवैध रूप से शराब का धंधा करता था।

अपने भतीजे हलचल की पिछले साल नवंबर में हुई हत्या का बदला लेने के लिए उसने अपने साथियों के साथ इस साल 27 फरवरी को भुवन नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें