फोटो गैलरी

Hindi Newsबरेली की ये घटना दहला देगी आपको

बरेली की ये घटना दहला देगी आपको

धर्म के नाम झूठे आडंबर करने वाला शख्स जेल जाते-जाते भी अपने उसूलों की दुहाई देता रहा। बरेली के मेमोर गांव में चार बरस की बेटी फरहीन की हत्या करने वाले सिरफिरे मोहम्मद जाफर हुसैन को कोर्ट ने शनिवार...

बरेली की ये घटना दहला देगी आपको
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Oct 2015 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

धर्म के नाम झूठे आडंबर करने वाला शख्स जेल जाते-जाते भी अपने उसूलों की दुहाई देता रहा। बरेली के मेमोर गांव में चार बरस की बेटी फरहीन की हत्या करने वाले सिरफिरे मोहम्मद जाफर हुसैन को कोर्ट ने शनिवार शाम जेल भेज दिया। बेटी के गम में मां होशो-हवाश खो बैठी। ऐसे में पुलिस को बच्ची का शव ननिहाल वालों को सौंपना पड़ा।

शनिवार को भोजीपुरा क्षेत्र के गांव मेमोर में हुई बच्ची की हत्या से हर कोई अवाक है और आरोपी पिता को कोस रहा है। चार बरस की फरहीन का कसूर सिर्फ इतना था कि खाना बनाती मां से रोटी लेते में उसके सिर से दुपट्टा गिर गया था। इतनी सी बात पर बेरहम पिता जाफर ने उसे पीट-पीटकर मार डाला था। रोकने की कोशिश कर रही पत्नी को भी उसने पीटा था। उसने पड़ोस में भागकर जान बचाई थी।

एक बेटी की हत्या के बाद जाफर ने बाकी तीन बच्चों को भी कमरे में बंधक बना लिया था। उनको पुलिस ने मुक्त कराया था। पुलिस ने आरोपी जाफर को शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद फरहीन का शव ननिहाल वालों को सौंप दिया गया। बाद में उन्होंने गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार कर दिया। एसपी देहात बरेली बीके श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस हत्यारोपी पिता जाफर की मानसिक स्थिति का भी पता कर रही है। बेटी की हत्या के मामले में उसके खिलाफ कार्रवाई जारी है।

जेल जाते में हंस रहा था बेरहम जाफर

शनिवार शाम पुलिस जब मासूम फरहीन के हत्यारोपी पिता जाफर को कोर्ट से जेल ले जा रही थी तो भी उसके चेहरे पर किसी तरह का मलाल नहीं था। चलते-चलते वह हस रहा था और खुद को धरम-करम वाला बंदा होने के साथ उसूलों का पाबंद बता रहा था। पड़ोसियों ने बताया कि जाफर बेटियों को ही नहीं, बेटों को भी बिना सिर ढके रहने नहीं देता था। घर की माली हालत खराब थी और गांववालों की मदद से उसका चूल्हा जलता था। इसके बाद भी वह हर वक्त धरम-करम की बातें करता रहा था और पत्नी-बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने देता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें