class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेल हादसा: पटरी से उतरी औरंगाबाद-हैदराबाद ट्रेन, सभी यात्री सुरक्षित

रेल हादसा: पटरी से उतरी औरंगाबाद-हैदराबाद ट्रेन, सभी यात्री सुरक्षित

कर्नाटक में शुक्रवार सुबह औरंगाबाद-हैदराबाद पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई। शुरुआती जानकारी के अनुसार, इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं और सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि ट्रेन खलगापुर और भाल्की स्टेशन के बीच पटरी से उतरी है। इस घटना के बाद से बचाव और राहत दल मौके पर पहुंच गया है। रेलवे के प्रवक्ता अनिल सेक्सेना ने बताया कि एक इंजन समेत चार कोच पटरी से उतर गए हैं। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। 


एससीआर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी एम उमा शंकर कुमार ने बताया कि ट्रेन सिंकदराबाद मंडल में पर्ली विकाराबाद खंड में कनार्टक के कलगापुर और भाल्की स्टेशनों के बीच देर रात करीब एक बजकर 50 मिनट पर पटरी से उतर गई। उन्होंने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं।

कुमार ने बताया कि पटरी को ट्रेनों के आवागमन योग्य बनाने के लिए युद्धस्तर पर कदम उठाए गए हैं। एससीआर के महाप्रबंधक विनोद कुमार यादव हालात पर स्वयं निगरानी रख रहे हैं और संबंधित अधिकारियों के साथ घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं।

यात्रियों को घटनास्थल से बाहर निकालने के प्रबंध किए गए हैं। कुमार ने एक विज्ञप्ति में बताया कि पटरी से उतरे डिब्बों को ट्रेन से अलग करने के बाद शेष ट्रेन आठ डिब्बों के साथ कलगापुर रेलवे स्टेशन की ओर रवाना हो गई।

यात्रियों को कलगापुर से बीदर रेलवे स्टेशन ले जाने के लिए विशेष बसों का प्रबंध किया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रेन के यात्रियों को ले जाने के लिए बीदर हैदराबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस के समय में बदलाव किया गया है।
 

हेल्पलाइन नंबर

हैदराबाद- 040-23200865
पर्ली- 02446-223540
विकाराबाद- 08416-252013
बिदार- 08482-226329

राज्यरानी रेल हादसा: रेलवे के खिलाफ FIR दर्ज,8 बोगी हुईं थीं बेपटरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aurangabad-hyderabad passenger train derails in karnataka no casualties reported