फोटो गैलरी

Hindi Newsकेजरीवाल नोटबंदी के विरोध में उत्तर प्रदेश में तीन जनसभा करेंगे

केजरीवाल नोटबंदी के विरोध में उत्तर प्रदेश में तीन जनसभा करेंगे

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 500 और 1000 रुपये के नोटबंदी के विरोध में उत्तर प्रदेश में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। केजरीवाल प्रदेश की राजधानी लखनऊ में...

केजरीवाल नोटबंदी के विरोध में उत्तर प्रदेश में तीन जनसभा करेंगे
एजेंसीSun, 20 Nov 2016 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 500 और 1000 रुपये के नोटबंदी के विरोध में उत्तर प्रदेश में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

केजरीवाल प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आगामी एक दिसम्बर को जनसभा को संबोधित कर इसकी शुरुआत करेंगे। आप के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि केजरीवाल एक दिसंबर को पहली जनसभा लखनऊ में संबोधित करेंगे, जबकि आठ दिसंबर को मेरठ और तीसरी जनसभा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 18 दिसंबर को करेंगे। 

महेश्वरी ने बताया कि जनसभा के स्थल का चुनाव शीघ्र ही किया जायेगा। पार्टी के नेता आशीष खेतान आज यहां पहुंचकर कार्यकर्ताओं से तैयारी के बारे में चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण बैंकों के बाहर और पोस्ट ऑफिसों के सामने नोट बदलने के लिए लंबी कतारें लगी रहती हैं। 

आम आदमी पार्टी जनता को पेश आ रही समस्याओं का हवाला देते हुए इसका विरोध करती रही है। हाल ही में आप संयोजक ने इस विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ दिल्ली में एक मंच साझा किया था।

इस बीच आप सूत्रों ने दावा किया है कि लखनऊ सिटी रेलवे स्टेशन के निकट रैफा-ए-आम क्लब पर रैली आयोजित की जायेगी। पार्टी की नोटबंदी से हो रही परेशानी को लेकर सभी वर्गों के लोगों से बातचीत करने की भी योजना है। 

ये भी पढ़ेंः देश की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ेंः नोटबंदी से जुड़ी सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें