फोटो गैलरी

Hindi Newsअसम राइफल्स पर घात लगाकर किए गए हमले में एक जवान शहीद, नौ घायल

असम राइफल्स पर घात लगाकर किए गए हमले में एक जवान शहीद, नौ घायल

अरुणाचल प्रदेश के लोंगडिंग जिले में वक्का के निकट एआर काफिले पर सशस्त्र उग्रवादियों द्वारा शनिवार को घात लगाकर किए गए हमले में असम राइफल्स का एक जवान शहीद हो गया, जबकि नौ अन्य लोग घायल हो गए। यह...

असम राइफल्स पर घात लगाकर किए गए हमले में एक जवान शहीद, नौ घायल
एजेंसीSat, 03 Dec 2016 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

अरुणाचल प्रदेश के लोंगडिंग जिले में वक्का के निकट एआर काफिले पर सशस्त्र उग्रवादियों द्वारा शनिवार को घात लगाकर किए गए हमले में असम राइफल्स का एक जवान शहीद हो गया, जबकि नौ अन्य लोग घायल हो गए। यह हमला भारत-म्यांमार की सीमा से करीब 20 किलोमीटर दूर किया गया।

रक्षा पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल चिरनजीत कंवर ने कहा कि वक्का के निकट इस जिले में तैनात 16 असम राइफल्स के काफिले पर अपराहन करीब 1:45 बजे उग्रवादियों ने घात लगाकर हमला किया जिसमें एक जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि नौ अन्य घायल हुए। हालांकि उन्होंने मृतक का नाम उजागर नहीं किया और न ही इस हमले में शामिल समूह का नाम बताया।

उन्होंने कहा कि इलाके में तलाशी अभियान जारी है और घायल जवानों को सुरक्षित निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। लोंगडिंग से अपुष्ट रपटों में कहा गया कि यह हमला संयुक्त रूप से एनएससीएन (के) और उल्फा (स्वतंत्र) के उग्रवादियों द्वारा किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें