फोटो गैलरी

Hindi Newsएब्लेज की तरह वेब वर्क ने भी लगाया चूना, सोशल ट्रेडिंग से की ठगी   

एब्लेज की तरह वेब वर्क ने भी लगाया चूना, सोशल ट्रेडिंग से की ठगी   

दिल्ली से सटे नोएड में ऑनलाइन सोशल ट्रेडिंग के नाम पर लोगों को चूना लगाने का एक और मामला सामने आया है। वेब वर्क ट्रेड लिंक प्राइवेट लिमिटेड नाम की इस कंपनी पर भी एब्लेज की तरह लोगों के साथ धोखाधड़ी...

एब्लेज की तरह वेब वर्क ने भी लगाया चूना, सोशल ट्रेडिंग से की ठगी   
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 Feb 2017 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे नोएड में ऑनलाइन सोशल ट्रेडिंग के नाम पर लोगों को चूना लगाने का एक और मामला सामने आया है। वेब वर्क ट्रेड लिंक प्राइवेट लिमिटेड नाम की इस कंपनी पर भी एब्लेज की तरह लोगों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। फिलहाल वेब वर्क ट्रेड लिंक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने 20 अप्रैल तक काम बंद कर दिया है। जिसके बाद इस कंपनी की पुलिस में शिकायत हुई है।

कंनी के निवेशकों ने आरोप लगाया है कि कंपनी ने एब्लेज की तरह ही उनके साथ धोखाधड़ी की है। कंपनी के निदेशक संदेश वर्मा तथा अनुराग गर्ग ने अखबारों में विज्ञापन देकर जानकारी दी है कि कंपनी सितंबर 2016 से काम कर रही है। बैंकिंग प्रणाली में बदलाव के चलते कंपनी 20 अप्रैल तक काम नहीं कर पाएगी। सूत्रों का कहना है कि आयकर एवं ईडी शीघ्र ही इस कंपनी की जांच शुरू कर सकते हैं।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक वेब वर्क ने निवेशकों को आकर्षित करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी से विज्ञापन कराए हैं। वेब वर्क कहें या फिर एबीसी ये दोनों एक ही शख्स की कपंनी हैं। जिनका संचालन नोएडा के सेक्टर 2 में डी-57 से किया जा रहा है। सोशल मीडिया और नेट पर इनकी पहचान ADDSBOOKS.COM के नाम से की जा सकती है। इस कंपनी के जाल में फंस चुके लोग अब इनके दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करने को मजबूर हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें