फोटो गैलरी

Hindi Newsअच्छा हुआ केजरीवाल साथ नहीं, वरना मुझे भी दाग लग जाता: अन्ना

अच्छा हुआ केजरीवाल साथ नहीं, वरना मुझे भी दाग लग जाता: अन्ना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राजद प्रमुख लालू यादव का गले मिलने का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। हर तरफ से आलोचना झेल रहे केजरीवाल पर अब अन्ना हजारे ने कटाक्ष किया है। इस मसले पर पूछे गए...

अच्छा हुआ केजरीवाल साथ नहीं, वरना मुझे भी दाग लग जाता: अन्ना
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Nov 2015 11:09 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राजद प्रमुख लालू यादव का गले मिलने का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। हर तरफ से आलोचना झेल रहे केजरीवाल पर अब अन्ना हजारे ने कटाक्ष किया है। इस मसले पर पूछे गए सवाल पर अन्ना हजारे ने कहा है कि अच्छा हुआ केजरीवाल साथ नहीं, वरना मुझे भी दाग लग जाता।

गौरतलब है कि 20 सितंबर को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बिहार के सीएम के रूप में नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मंच पर ही लालू यादव से मिले थे। इस दौरान लालू ने केजरीवाल से हाथ मिलाया और फिर गले लगाया। इतना ही नहीं इसके बाद दोनों ने हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन भी किया।

हालांकि, सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के वायरल होते ही भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाले केजरीवाल बैकफुट पर आ गए। इस मसले पर विवाद बढ़ता देख उन्होंने सफाई पेश की कि लालू यादव ने उन्हें जबरदस्ती खींचकर गले लगाया था।

इससे पहले भाजपा ने केजरीवाल के इस तरह से लालू यादव को गले लगाने को मुद्दा बना लिया और दिल्ली में जगह-जगह पोस्टर लगवा दिए गए। इसमें लिखा गया था- 'अब अन्ना कल की बात, अब लालू जी का साथ।'

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें