फोटो गैलरी

Hindi News'अम्मा' का वादा: मोबाइल फोन, वाई-फाई, बिजली, लैपटॉप, सोना सब मुफ्त

'अम्मा' का वादा: मोबाइल फोन, वाई-फाई, बिजली, लैपटॉप, सोना सब मुफ्त

तमिलनाडु में 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अन्नाद्रमुक ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है। पार्टी प्रमुख और सीएम जयललिता ने वोटरों को लुभाने के लिए मुफ्त में कई चीजें और सुविधाएं देने का वादा...

'अम्मा' का वादा: मोबाइल फोन, वाई-फाई, बिजली, लैपटॉप, सोना सब मुफ्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 06 May 2016 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु में 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अन्नाद्रमुक ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है। पार्टी प्रमुख और सीएम जयललिता ने वोटरों को लुभाने के लिए मुफ्त में कई चीजें और सुविधाएं देने का वादा किया है। 

घोषणापत्र के अनुसार, सभी राशन कार्ड धारकों को मुफ्त में मोबाइल फोन, 100 यूनिट बिजली और सार्वजनिक स्थलों पर वाई-फाई की सुविधा देने का वादा किया है।

11वीं और 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए मुफ्त लैपटॉप योजना जारी रहेगी और इसके साथ उन्हें मुफ्त इंटरनेट कनेक्शन मुहैया कराया जाएगा। 

इतना ही नहीं, शादी करने वाली युवतियों को 8 ग्राम सोना, स्कूटर खरीदने पर महिलाओं को कीमत में 50 फीसदी छूट, मातृत्‍व सहायता के तौर पर 18 हजार रुपये और मातृत्व अवकाश के लिए 9 महीने देने का वादा किया गया है। 

अम्मा के नाम से लोकप्रिय जयललिता ने किसानों का भी ख्याल रखा है। अगले पांच साल के लिए किसानों को 40 हजार करोड़ रुपये का कर्ज उपलब्ध कराने का वादा किया है। 

जयललिता ने कहा है कि यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए जाएंगे कि हर परिवार के एक सदस्य को व्यावसायिक प्रशिक्षण सहित विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए रोजगार मिले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें