फोटो गैलरी

Hindi Newsहेलीकॉप्टर सौदे में चोरी में शामिल लोगों को सजा मिले या नहीं: मोदी

हेलीकॉप्टर सौदे में चोरी में शामिल लोगों को सजा मिले या नहीं: मोदी

अगस्ता वेस्टलैंड मामले के सामने आने के बाद पहली बार सार्वजनिक टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस विवादित सौदे को चोरी करार दिया और संकेत दिया कि दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा। कांग्रेस...

हेलीकॉप्टर सौदे में चोरी में शामिल लोगों को सजा मिले या नहीं: मोदी
एजेंसीFri, 06 May 2016 09:42 PM
ऐप पर पढ़ें

अगस्ता वेस्टलैंड मामले के सामने आने के बाद पहली बार सार्वजनिक टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस विवादित सौदे को चोरी करार दिया और संकेत दिया कि दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा।

कांग्रेस का नाम लिए बगैर मोदी ने पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि अगर इटली में अदालत ने कहा है कि भारत में पिछली सरकार के लोगों ने पैसे लिए तो आप हमें क्यों परेशान कर रहे हो क्या आपका कोई रिश्तेदार इटली में रहता है। क्या मेरा कोई रिश्तेदार इटली में रहता है। मैंने इटली देखा नहीं है। मैं इटली नहीं गया हूं। न ही मैंने इटली में किसी से मुलाकात की है। अगर इटली के लोगों ने उन पर आरोप लगाया है हमें क्या करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर चोरी में जो लोग शामिल हैं उनको दंडित किया जाए या नहीं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो या नहीं मैं तमिलनाडु के लोगों से जानना चाहता हूं। प्रधानमंत्री ने कहा कि तमिलनाडु के लोगों को जानना चाहिए कि नयी दिल्ली में लोग मोदी को क्यों काम नहीं करने देते।

उन्होंने कहा कि यह इसलिए हैं क्योंकि उसने (मोदी ने) नट-बोल्ट कस दिए हैं। इससे भ्रष्टाचारी प्रभावित हुए हैं। इससे उनके साथी परेशान हुए हैं। इसलिए वे मुझ पर हमले कर रहे हैं। मैं इससे नहीं डरूंगा और इसके सामने नहीं झुकूंगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें