फोटो गैलरी

Hindi Newsआदित्य ठाकरे ने कहा, रामलीला से नवाजुद्दीन को हटाने का समर्थन नहीं करते

आदित्य ठाकरे ने कहा, रामलीला से नवाजुद्दीन को हटाने का समर्थन नहीं करते

रामलीला में विरोध अपने कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर शिवसेना ने बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उत्तर प्रदेश स्थित उनके गृहनगर में रामलीला से हटने के लिए कहने से उत्पन्न विवाद से स्वयं को...

आदित्य ठाकरे ने कहा, रामलीला से नवाजुद्दीन को हटाने का समर्थन नहीं करते
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Oct 2016 09:42 PM
ऐप पर पढ़ें

रामलीला में विरोध अपने कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर शिवसेना ने बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उत्तर प्रदेश स्थित उनके गृहनगर में रामलीला से हटने के लिए कहने से उत्पन्न विवाद से स्वयं को अलग कर लिया है। युवा शिवसेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने कहा की मैंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी जी से बात की और उन्हें बताया कि उनकी पार्टी उस कारण का अनुमोदन नहीं करती जिसके कारण उन्हें उत्तर प्रदेश में रामलीला करने से रोका गया।

उन्होंने कहा की कथित व्यक्ति, कोई पदाधिकारी है या नहीं, ने पार्टी की नीति नहीं उठायी है और पार्टी ऐसे कदम का समर्थन नहीं करेगी। सिद्दीकी अपने गृहनगर बुढाना में थे जहां वह रामलीला समिति के संपर्क में आए और उन्होंने रामलीला में किरदार निभाने की इच्छा जताई। यद्यपि उन्हें शिवसेना से संबद्ध बताने वाले कुछ लोगों ने उन्हें रामलीला में हिस्सा लेने से रोक दिया। उन्होंने कथित तौर पर कहा कि वह एक मुस्लिम हैं और उनके खिलाफ एक आपराधिक मामला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें