फोटो गैलरी

Hindi Newsमलयालम ऐक्ट्रेस भावना का अपहरण कर यौन उत्पीड़न, हिरासत में ड्राइवर

मलयालम ऐक्ट्रेस भावना का अपहरण कर यौन उत्पीड़न, हिरासत में ड्राइवर

मलयालम फिल्मों की फेमस ऐक्ट्रेस भावना का केरल के कोच्चि में शुक्रवार रात अपहरण कर यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। वह फिल्म की शूटिंग से घर लौट रही थीं तभी आरोपियों ने उनकी कार रोक ली और उनको अपनी...

मलयालम ऐक्ट्रेस भावना का अपहरण कर यौन उत्पीड़न, हिरासत में ड्राइवर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Feb 2017 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मलयालम फिल्मों की फेमस ऐक्ट्रेस भावना का केरल के कोच्चि में शुक्रवार रात अपहरण कर यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। वह फिल्म की शूटिंग से घर लौट रही थीं तभी आरोपियों ने उनकी कार रोक ली और उनको अपनी कार में बैठा लिया। आरोपियों ने उनसे छेड़छाड़ की। 

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने ऐक्ट्रेस को करीब डेढ़ घंटे तक शहर में इधर उधर घुमाया। इस दौरान उन लोगों ने ऐक्ट्रेस के वीडियो बनाए और कुछ तस्वीरें भी लीं।

एक अंग्रेजी समाचार पत्र के अनुसार, बाद में आरोपी भावना को पलारिवट्टोम जंक्शन पर छोड़कर भाग गए। वहां से भावना एक फिल्म प्रोड्यूसर के घर कार से पहुंची। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, शक के आधार पर भावना के ड्राइवर मार्टिन को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस का कहना है कि भावना का पहले का ड्राइवर सुनील कुमार ने दो महीने पूर्व  इसकी साजिश रची थी। उसके खिलाफ आपराधिक मामले हैं। वह इस मामले का मुख्य साजिशकर्ता है। 

पुलिस ने अपहरण और रेप के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। मुख्य आरोपी सुनील की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें