फोटो गैलरी

Hindi Newsविदेशी के प्यार में महिला ने गंवाया 11 लाख

विदेशी के प्यार में महिला ने गंवाया 11 लाख

कदमा की 57 वर्षीय महिला को फेसबुक पर एक विदेशी से प्यार हो गया और11 लाख से ज्यादा गंवाना पड़ गया। सिंडिकेट कॉलोनी उलियान की रहने वाली महिला को एक लंदन के ब्राइट वैरन नामक व्यक्ति से फेसबुक पर प्यार हो...

विदेशी के प्यार में महिला ने गंवाया 11 लाख
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Mar 2015 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कदमा की 57 वर्षीय महिला को फेसबुक पर एक विदेशी से प्यार हो गया और11 लाख से ज्यादा गंवाना पड़ गया। सिंडिकेट कॉलोनी उलियान की रहने वाली महिला को एक लंदन के ब्राइट वैरन नामक व्यक्ति से फेसबुक पर प्यार हो गया।

प्यार परवान चढ़ने पर ब्राइट ने कहा कि वह 17 मर्च को मुंबई आ रहा है। मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद उसने फोन करके बताया कि कस्टम डिपार्टमेंट ने सामानों के साथ उन्हें पकड़ लिया गया है। सामान छुड़ाने के लिये 50 हजार पाउंड और अन्य सामान के लिये 75 हजार आईएनआर देना पड़ेगा। कुल 11 लाख रुपये के आस-पास का हिसाब हुआ था। तब ब्राइट ने एयरपोर्ट से सुमिता नामक महिला से बात भी करवाया था। विदेशी के प्यार में पागल महिला ने 2 लाख 65 हजार रुपये विदेशी खाते में डलवा लिया। बाकी का पैसा दिल्ली के पद्मावती ट्रेडर्स, मुंबई के विशाल कुमार और अंबिका इंटरप्राइजेज के खाते में पैसा डलवा दिया।

एफडी से कट गया 8.17 लाख रुपये
महिला ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में एफडी कराई थी। जब बैंक की ओर से मैसेज भेजा गया, तब पता चला कि 8 लाख 17 हजार रुपये कट गए है। इसके बाद महिला परेशान हो गई। उसे लगने लगा कि शायद वह ठगी गई है। इसके बाद मामला कदमा थाने तक पहुंचा।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें