फोटो गैलरी

Hindi Newsविजयवाड़ा में करंट लगने से एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

विजयवाड़ा में करंट लगने से एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में आज एक ही परिवार के पांच सदस्यों की एक बिजली के तार के संपर्क में आने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना तड़के उर्मिलानगर में तब हुई जब वेंकटा सुब्बा रेडडी अपने...

विजयवाड़ा में करंट लगने से एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत
एजेंसीTue, 30 Jun 2015 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में आज एक ही परिवार के पांच सदस्यों की एक बिजली के तार के संपर्क में आने से मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि घटना तड़के उर्मिलानगर में तब हुई जब वेंकटा सुब्बा रेडडी अपने निर्माणधीन घर में सामग्री पहुंचा रहा था तभी उसने एक बिजली के तार को छू लिया।

भवानीपुरम थाने के सहायक निरीक्षक दुर्गा प्रसाद ने कहा कि रेडडी की चीख सुनने के बाद उसकी पत्नी और बेटे सहित उसके परिवार के सदस्य उसे बचाने के लिए भागे, लेकिन वह भी बिजली के तार के संपर्क में आ गए, नतीजतन पांच व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पीडि़तों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मत घोषित कर दिया। उनकी शिनाख्त रेडडी (50) उसकी पत्नी थिरूपटम्मा (45), उसका बेटा श्रीनिवास रेडडी (28) उसके भाई नागुर्जन रेडडी (40) और थिरूपथी रेडडी (38) के तौर पर हुई है।

घटना के बाद, पीडि़तों के घर गए तेदेपा विधायक बुद्धा वेंकेटेश्वर राव ने कहा कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू मतकों के परिवार को दो-दो लाख रूपये का मुआवजा देने के लिए सहमत हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें