फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान खान के साथ जेल जाना चाहती हैं सबा और फरहा

सलमान खान के साथ जेल जाना चाहती हैं सबा और फरहा

अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा का फैसला मालूम चलने के बाद सिर से जुड़ी दो बहनें सबा और फरहा की आंखों से आंसू छलक पड़े। दोनों बहनें 2005 में सलमान खान से मिलने गई थीं। सलमान ने उनसे कहा था कि...

सलमान खान के साथ जेल जाना चाहती हैं सबा और फरहा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 07 May 2015 12:01 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा का फैसला मालूम चलने के बाद सिर से जुड़ी दो बहनें सबा और फरहा की आंखों से आंसू छलक पड़े। दोनों बहनें 2005 में सलमान खान से मिलने गई थीं। सलमान ने उनसे कहा था कि उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी होगी तो उनका भाई उनके साथ खड़ा रहेगा। ‘हिन्दुस्तान’ की टीम से बातचीत में सबा और फरहा ने बताया कि वे अपने भाई की सजा कम कराकर रहेंगी।

राजा बाजार में सबा और फरहा के घर में बुधवार को मानो सदमे का माहौल था। सलमान खान को सजा सुनाई जाने वाली है, यह सुनते ही मंगलवार की रात से दोनों बहनों ने कुछ नहीं खाया। वे अल्लाह से दुआ कर रही थीं कि उनको सजा न मिले। बुधवार को जैसे ही कोर्ट ने सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई वैसे ही दोनों गुमसुम हो गईं। घर वालों ने बताया कि सलमान की सजा की बात सुनने के बाद वे रो रही थीं और उनकी एक ही जिद थी कि भाईजान को सजा न होने देंगी। माना कि उनसे कोई गलती हो गई है, लेकिन इतनी बड़ी सजा क्यों?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें